महाराष्ट्र: अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए एक साथ आए हैं इंडी गठबंधन के नेता -पीएम मोदी

महाराष्ट्र: अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए एक साथ आए हैं इंडी गठबंधन के नेता -पीएम मोदी

प्रेषित समय :16:29:11 PM / Sat, Apr 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र में एक रैली में इंडिया गठबंधन पर जोरदार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी नेता अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए एक साथ आए हैं, लेकिन पहले चरण के चुनाव में मतदाताओं ने इन्हें पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया है.

नांदेड़ में बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, देश की 25 फीसद सीटों पर इंडिया गठबंधन के नेता एक-दूसरे के खिलाफ ही चुनाव लड़ रहे हैं. क्या देश की जनता किसी ऐसे पर भरोसा कर सकती है, जो अपने अगुवा पर ही भरोसा नहीं करते हों? अगर अपने ही मोर्चे में एक दूसरे को जेल में डालने की बात करने वाले लोग चुने जाते हैं, तो ये लोग सदन में भी एक-दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे. पीएम मोदी ने कहा, चार जून के बाद इंडिया गठबंधन के नेता एक-दूसरे के कपड़े फाड़ते नजर आएंगे.

पीेएम मोदी ने कहा कि कल (शुक्रवार) लोकसभा चुनाव का पहला चरण संपन्न हुआ. मैं सभी मतदाताओं को शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. खासकर पहली बार वोट देने वाले मतदाताओं का. मतदान के बाद कई लोगों ने बूथ स्तर पर इसका विश्लेषण किया. जिससे स्पष्ट हुआ है कि पहले चरण के चुनाव में एनडीए गठबंधन के पक्ष में एकतरफा वोट हुआ है. मैं देश के लोगों से यह अपील करना चाहता हूं कि आप लोगों के प्रयासों से ही एनडीए गठबंधन की जीत सुनिश्चित हो रही है. मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा और साथ ही मैं उन सभी लोगों को भी संदेश देना चाहूंगा कि जो मतदान नहीं कर रहे हैं, वो मतदान करें, वो लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लें.

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष की लगातार हुई पराजय पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, आज नहीं तो कल, कल नहीं तो परसों, आपको (विपक्षी दलों) भी जीत मिलेगी, इसलिए मैं हारने वाली पार्टियों को भी प्रोत्साहित करना चाहता हूं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के CM शिंदे ने सलमान खान से मुलाकात की, लारेंस बिश्नोई को खत्म करने की खाई कसम..!

महाराष्ट्र के अहमदनगर में कुएं में गिरी बिल्ली को बचाने उतरे 6 लोग, 5 की दम घुटने से मौत

महाराष्ट्र: नाना पटोले की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, जानलेवा हमले की आशंका जताई

#LokSabhaElections2024 महाराष्ट्र में एनडीए 40 पार नहीं कर पाया, तो देश में 400 पार का सपना टूट जाएगा?

महाराष्ट्र: विपक्षी सीट समझौता परिणाम स्थायी, ठाकरे गुट 21 सीटों पर उतेरेगा मैदान में