गाजियाबाद : पटाखे में आग लगने से हुई पति-पत्नी को मौत, शादियों में आतिशबाजी का करते थे काम

गाजियाबाद : पटाखे में आग लगने से हुई पति-पत्नी को मौत, शादियों में आतिशबाजी का करते थे काम

प्रेषित समय :15:01:59 PM / Tue, Apr 23rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गाजियाबाद. गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र के फारुख नगर में 22 अप्रैल को एक मकान में आग लग गई. जिस समय आग लगी, उस समय घर में पति पत्नी सो रहे थे. इस घटना में दोनों की मौत हो गई. पुलिस जांच में पता चला कि दोनों शादियों में इवेंट मैनेजमेंट का काम करते थे और घर में काफी ज्यादा आतिशबाजी रखी हुई थी. आग लगने से दोनों बुरी तरह झुलस गए.

गाजियाबाद में एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि 22 अप्रैल को गाजियाबाद पुलिस को जानकारी मिली कि थाना टीला मोड़ के फारूक नगर इलाके में एक मकान में आग लग गई. पुलिस और दमकल कर्मी जब मौके पर पहुंचे तो पाया कि पूरे घर में आग लगी हुई है. इस आग में झुलस कर पति-पत्नी की मौत हो गई. पति का नाम शम्सुद्दीन (57 साल) और पत्नी का नाम समरजहां (55 साल) था. मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया. दमकल की गाड़ी ने आग पर किसी तरह काबू पाया.

पुलिस ने इस मामले में जांच की तो पता चला थाना टीला मोड़ क्षेत्र स्थित फारुख नगर मे एक मकान में आग लगने की जो घटना हुई उसमें मृतक दंपति शादियों में इवेंट मैनेजमेंट के तौर पर आतिशबाजी का काम करते थे. 23 अप्रैल को भी इन्हें एक शादी में आतिशबाजी का काम करना था. इसके लिए इन्होंने पास के एक लाइसेंसी पटाखा विक्रेता से करीब 13,000 रुपए के पटाखे खरीदकर अपने घर में रखा था जिसमें आग लगने से यह दुर्घटना हुई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: पंडोखर धाम में आग लगने से अफरा-तफरी, महंत गुरुशरण महाराज ने अज्ञात लोगों पर लगाए आरोप

रेल हादसा: वलसाड-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, आरपीएफ जवान की मौत

MP: हादसों का रविवार, जबलपुर में बाइक टकराने से लगी आग में जिंदा जला छात्र, बड़वानी में कार की टक्कर से एक परिवार के चार लोगों की मौत

USA ने ईरान के बाद अब इजरायल पर लगाया बैन, गुस्से से आग बबूला हुए नेतन्याहू

WCREU: WCR की महाप्रबंधक के कोटा आगमन पर यूनियन ने किया स्वागत, कर्मचारियों की समस्याओं से कराया अवगत

जबलपुर के बरगी स्थित ट्रांसफार्मर कंपनी में लगी भीषण आग, बिजली हुई बंद

रुठियाई रेलवे स्टेशन पर लगी आग, स्टेशन पर कंट्रोल रूम से भड़की आग अन्य कमरों तक फैली