जबलपुर: एसपी आफिस में महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, बोली पति ने दूसरी शादी कर मुझे घर से निकाल दिया..!

जबलपुर: एसपी आफिस में महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, बोली पति ने दूसरी शादी कर मुझे घर से निकाल दिया..!

प्रेषित समय :19:48:35 PM / Tue, May 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज उस वक्त अफरातफरी मच गई. जब शिकायत लेकर पहुंची महिला ने स्वयं पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की. मौके पर उपस्थित महिलाओं व पुलिस कर्मियों ने महिला के हाथ से पेट्रोल का डिब्बा छीन लिया. महिला ने आरोप लगाया कि पति ने दूसरी शादी कर मुझे घर से भगा दिया है.

संजीवनी नगर निवासी महिला मंजू तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी सास द्वारा परेशान किया जा रहा है. पुलिस प्रशासन मेरी सुनवाई नहीं कर रहा है. थाना संजीवनी नगर से लेकर महिला थाना व एसपी आफिस तक डेढ़ साल से अपनी गुहार लगा रही हूं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. यहां तक कि घर से निकाल दिया गया. उसक ी एक बेटी उम्र 10 वर्ष व बेटा 6 साल का है.  पति योगेश तिवारी, जेठ राकेश तिवारी, सास फूल तिवारी व ननद नीलम पांडे आए दिन परेशान करते रहते हैं. कहा जाता है कि जब दहेज हो तभी घर आना. महिला का कहना है कि वह सात जुलाई 2023 से अपने मायके में रह रही हूं, मेरे पास आत्महत्या के अलावा कोई चारा नहीं है. महिला मंजू तिवारी ने यह भी आरोप लगाए है कि करीब 11 साल पहले योगेश उर्फ रोहित तिवारी से शादी हुई थी, शादी के बाद से अब तक दहेज में 15 लाख रुपए दिए जा चुके है, इसके बाद भी दहेज के लिए प्रताडि़त किया जा रहा है. फिर पति योगेश ने दूसरी शादी कर ली और हमें घर से निकाल दिया. घटनाक्रम के बाद पुलिस अधिकारियों ने महिला मंजू तिवारी की बात सुनी और शिकायत लेकर जांच शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: 6 माह के बच्चे का अपहरण कर 29 लाख रुपए में बेचा, जबलपुर, मुम्बई, मऊ से पकड़े गए 11 आरोपी

एमपी: विद्युत केबल से लोड ट्रक में लगी भीषण आग, दमोह से जबलपुर आ रहा वाहन..!

नाबालिग ने महिला को मारी गोली, आरोपी के घायल होने पर स्वास्थ्य देखने पहुंची थी घर, गंभीर हालत में जबलपुर में भरती कराया..!

जबलपुर: शादी के मंडप से नाबालिगा का अपहरण कर हत्या, फूफा ने वारदात के बाद नहर में फेंक दी थी लाश

बिलासपुर से फिर शुरू होगी प्रयागराज-जबलपुर की फ्लाइट, अलायंस एयर कंपनी ने हाईकोर्ट को दी जानकारी