इंदौर: एआई से बनाए पत्नी की सहेलियों के अश्लील फोटो, धमकी देकर किया ब्लैकमेल, फिर...

इंदौर: एआई से बनाए पत्नी की सहेलियों के अश्लील फोटो, धमकी देकर किया ब्लैकमेल, फिर...

प्रेषित समय :16:59:13 PM / Mon, May 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है. कई महिलाओं ने शिकायत दी थी कि एक आदमी मोबाइल पर उनकी तस्वीरें भेज रहा है. इन तस्वीरों को एडिट कर अश्लील बनाया गया है. उनको तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोचा है.

हैरानी की बात है कि आरोपी महिलाओं की ही एक सहेली का पति निकला. जो एआई ऐप की मदद से तस्वीरों को एडिट करता था. आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह पत्नी की 9 सहेलियों को ब्लैकमेल कर चुका है. परदेशीपुरा पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

आरोपी ने बताया कि एआई की मदद से उसने अपनी पत्नी की सहेलियों की फोटो डीपफेक बनाई थी. इसके बाद आरोपी ने फर्जी अकाउंटों के जरिए ये तस्वीरें महिलाओं को भेजीं. 9 दंपतियों को उसने ब्लैकमेल किया. आरोपी शाजापुर जिले का रहने वाला है. पुलिस जांच कर रही है कि कहीं आरोपी ने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड तो नहीं किया?

मुझसे बात करो, वरना सारे फोटो

डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने मामले में पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि एक महिला ने शिकायत दी थी कि उसे एक व्यक्ति के जरिए सोशल मीडिया पर एआई जेनरेटेड तस्वीरें मिली हैं. आरोपी उनको मैसेज कर इन फोटोज को वायरल करने की धमकी दे रहा है. आरोपी ने 26 अप्रैल को भी एक फोटो भेजी थी. आरोपी ने लिखा है कि अगर उसको ब्लॉक करने की कोशिश की गई, तो वह सभी फोटोज वायरल कर देगा. उसने महिला को एक दिन का समय देते हुए गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी. महिला को धमकी दी गई कि उससे बात नहीं की, तो ये फोटो वायरल कर दिए जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: इंदौर में टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार ट्रक से टकराई, 8 की मौत

मध्यप्रदेश: इंदौर में बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, 8 लोगों की मौके पर मौत

एमपी की 8 लोकसभा सीटो पर शाम 5 बजे तक 68 प्रतिशत मतदान, इंदौर सहित कई स्थानों पर आंधी बारिश के बीच वोटिंग

MP: कांग्रेस को इंदौर हाईकोर्ट की डबल बेंच से भी झटका, अक्षय बम की नामवापसी के खिलाफ दायर अपील खारिज, अब सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी