MP: CBI ने CBI इंस्पेक्टर को 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा, घर से मिले सोने के बिस्किट, नर्सिंग घोटाले की कर रहा है जांच..!

MP: CBI ने CBI इंस्पेक्टर को 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा, घर से मिले सोने के बिस्किट, नर्सिंग घोटाले की कर रहा है जांच..!

प्रेषित समय :17:04:15 PM / Mon, May 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, भोपाल. MP की राजधानी भोपाल स्थित प्रोफेसर कालोनी में CBI की टीम ने CBI के ही एक इंस्पेक्टर राहुल राज को दस लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. राहुल राज के घर से भी CBI के अधिकारियों को 7 लाख 88 हजार रुपए नगद व 100-100 ग्राम सोने के  बिस्किट मिले है.  

सूत्रों के अनुसार CBI इंस्पेक्टर राहुल राज द्वारा अपने प्रोफेसर कालोनी स्थित आवास पर दस लाख रुपए की रिश्वत ले रहे थे, इस दौरान सीबीआई अधिकारियों की एक टीम ने दबिश देकर राहुल राज को रंगे हाथ पकड़ लिया. राहुल राज के घर की तलाशी लेने पर सीबीआई को 7 लाख 88 हजार रुपए नगद, 100-100 ग्राम सोने के बिस्किट भी मिले है. इस मामले में  CBI ने रिश्वत देने वाले भोपाल के मलय कॉलेज ऑफ नर्सिंग के चेयरमैन, प्रिंसिपल सूना अनिल भास्करन व एक मीडिएटर सचिन जैन को भी गिरफ्तार किया है. राहुल राज उक्त रिश्वत सही सुइटबिलिटी रिपोर्ट देने के नाम पर रिश्वत ले रहे थे.  CBI ने चारों आरोपियों को  CBI के विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार शर्मा की कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने सभी आरोपियों को 29 मई तक पीआर पर भेज दिया है. गौरतलब है कि  CBI  ने रतलाम व इंदौर में कार्रवाई करते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.  CBI की टीम दो दिन से रतलाम में डेरा डाले रही लेकिन किसी को भी इस बात की कानों कान खबर तक नहीं होने दी. इस दौरान पुलिस की टीम साथ रही लेकिन उन्हे भी दूर-दूर ही रखा गया था.  हाईकोर्ट के निर्देश पर सीबीआई की एक टीम नर्सिंग कालेज घोटाले की जांच कर रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: सीबीएसई रिजल्ट घोषित, छिंदवाड़ा की अंशिका पवार को 10वीं में 99 प्रतिशत, भोपाल की आशमी राय को 12वीं 97.40 प्रतिशत अंक मिले

सलकनपुर से बच्चे का मुंडन कराकर भोपाल लौट रहे एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, रेलिंग से टकराकर पलटी कार..!

MP: भोपाल में कारोबारी के घर से मिला 'नोटों का जखीरा, इतना कैश देख पुलिस भी रह गई हैरान

फिलीपींस, श्रीलंका का 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल चुनावी प्रक्रिया देखने भोपाल पहुंचा

मध्यप्रदेश में मौसम का सबसे गर्म दिन रहा, नौगांव-शाजापुर में तापमान 42 डिग्री, जबलपुर-भोपाल भी जमकर तपा..!