JABALPUR: विजय नगर क्षेत्र में युवक की राड मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने शव रखकर किया प्रदर्शन..!

JABALPUR: विजय नगर क्षेत्र में युवक की राड मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने शव रखकर किया प्रदर्शन..!

प्रेषित समय :16:27:08 PM / Mon, May 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित विजय नगर क्षेत्र में देर रात राहुल ठाकुर नामक युवक की बदमाशों ने राड मारकर हत्या कर दी. राहुल की हत्या के विरोध में परिजनों सहित क्षेत्रीय लोगों ने आज थाना के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के  दौरान जबलपुर-दमोह मार्ग पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से चर्चा कर आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं दूसरी ओर पुलिस की टीमें द्वारा आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार विजय नगर क्षेत्र में राहुल राजपूत व सोनू रजक की दुकान आसपास है. रविवार को सोनू रजक आया और राहुल की दुकान पर बैठ गया. कुछ देर बाद सोनू की दुकान में कार्यरत कर्मचारी शराब पीकर आया और सड़क से निकल रही लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने लगा. राहुल ने देखा तो समझाइश देकर रोकने की कोशिश की लेकिन  वह नहीं माना.

यहां तक कि सोनू रजक से भी कहा तो उसने ध्यान नहीं दिया. जिसपर गुस्साए राहुल ने दुकान से उतरकर कर्मचारी को चांटा मार दिया. राहुल द्वारा की गई मारपीट सोनू रजक व कर्मचारी को बर्दाश्त न हुई और दोनों ने राड निकालकर राहुल पर हमला कर दिया. अचानक हुए हमले से राहुल  राजपूत गिर गया. जिसे देख आसपास खड़े लोगों में अफरातफरी व भगदड़ मच गई. कुछ लोगों ने राहुल को खून से लथपथ हालत में निजी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर राहुल की उपचार के दौरान मौत हो गई. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया. घटना के विरोध में आज परिजनों व क्षेत्रीय लोगों ने विजय नगर थाना के सामने शव रखकर विरोध-प्रदर्शन शुरु कर दिया. परिजनों का कहना था कि जब तक आरोपी नहीं पकड़े जाते है, वे धरना पर बैठे रहेगे. मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा दी गई समझाइश के बाद परिजन वहां से उठ गए. खबर है कि पुलिस ने एक आरोपी सोनू को पकड़ लिया है. वहीं दूसरे साथी कर्मचारी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

बेटे के जन्मदिन की खुशियां मातम में बदली-

चर्चाओं के दौरान यह बात सामने आई है कि राहुल के बेटे का जन्मदिन रहा, जिसके चलते राहुल रुपयों के इंतजाम करने में जुटा रहा. इस दौरान राहुल की हत्या कर दी गई. राहुल की हत्या की खबर जैसे ही घर में लगी तो चहल-पहल व खुशियों का माहौल मातम में बदल गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: डिंडौरी में बारातियों से भरा पिकअप वाहन पलटा, नव-विवाहिता की मौत, 30 घायल

एमपी: ज्योतिरादित्य सिधिंया की मां राजमाता माधवी राजे का निधन, ग्वालियर में होगा अंतिम संस्कार

एमपी की 8 लोकसभा सीटो पर शाम 5 बजे तक 68 प्रतिशत मतदान, इंदौर सहित कई स्थानों पर आंधी बारिश के बीच वोटिंग

एमपी: विद्युत केबल से लोड ट्रक में लगी भीषण आग, दमोह से जबलपुर आ रहा वाहन..!

एमपी हाईकोर्ट ने प्रेंग्नेंसी बाइबल पर करीना कपूर को जारी किया नोटिस, किताब को बताया तीसरा बच्चा