MP: ग्वालियर में दलित दूल्हे को बग्घी से उतारकर पटका, बारात में फायरिंग, घर के सामने से बारात निकलने पर दबंगों ने मचाया कोहराम

MP: ग्वालियर में दलित दूल्हे को बग्घी से उतारकर पटका, बारात में फायरिंग, घर के सामने से बारात निकलने पर दबंगों ने मचाया कोहराम

प्रेषित समय :19:46:19 PM / Wed, May 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. एमपी के ग्वालियर स्थित करहिया गांव में दबंग लोग उस वक्त भड़क गए. जब उनके घर के सामने से दलित दूल्हे की बारात बग्घी पर निकली. दबंगों ने दूल्हे को बग्घी से उतारकर बुरी तरह पीटा, बारात में घुसकर हवाई फायर किए. यहां तक कि बारातियों पर घरों से पानी फेंका गया. इस घटना से बारातियों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई थी.

बताया गया है कि ग्वालियर के ग्राम रिठोदन से करहिया गांव में दो दिन पहले नरेश जाटव की बारात निकली. बारात जब गांव के दबंगों के घरों के सामने निकली तो वे बैंड, लाइट, दूल्हे को बग्घी पर बैठा देख भड़क गए. एकत्र होकर निकले दबंगों ने दूल्हे नरेश को बग्घी से उतारकर बुरी तरह पीट दिया, दूल्हा को पिटते देख बाराती बचाने के लिए आए तो उन्हे भी बुरी तरह पीटा, यहां तक कि बारात के बीच में घुसकर फायरिंग कर दी. वहीं घर के ऊपर खड़ी महिलाओं ने बारातियों पर पानी फेंकना शुरु कर दिया. दबंगों द्वारा मचाए गए कोहराम से अफरातफरी व भगदड़ मच गई. यहां तक कि डीजे व बैंड वालों पर पथराव कर दिया. इस मामले की रिपोर्ट दूल्हा के भाई ने थाना में की है. वहीं दूसरे पक्ष ने आरोप लगाते हुए शिकायत की है कि बाराती नाचते हुए नोट लुटा रहे थे, कुछ नोट महिलाओं पर गिरे, जिन्हे मना किया गया तो वे झगड़ करने पर उतारु हो गए, पुलिस ने दूसरे पक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच शुरु कर दी है.

दूल्हे को बग्घी पर बैठकर निकलते देख भड़के थे दबंग-

इधर चर्चाओं में यह बात सामने आई है कि दबंगों को यह बात बर्दाश्त नहीं हुई कि दूल्हा नरेश जाटव बग्घी पर बैठकर निकल रहा है. जिसका विरोध करते हुए दबंगों ने कोहराम मचाया है. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए पुलिस की टीमें लगातार भ्रमण कर रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: पीएम मोदी ने किया जबलपुर-ग्वालियर एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का लोकार्पण, सीएम ने श्रमिकों के लिए की पांच घोषणाएं

MP: खजुराहो कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले अमित शाह, इस बार 400 पार, ग्वालियर में कहा हर बूथ पर वोट बढ़ाना है

ग्वालियर सामूहिक आत्महत्या के मामले में फरार संदेही जबलपुर से गिरफ्तार..!

MP: दतिया में हर्ष फायर में घोड़ी पर बैठे मासूम बच्चे की मौत, ग्वालियर-शिवपुरी में भी घटना..!

MP: ग्वालियर में माता-पिता पर कट्टा अड़ाकर नाबालिगा से गैंगरेप..!