MP : लेडी टीचर की आवाज में कॉल करके लड़कियों को फंसाया, 7 छात्राओं से किया रेप

MP : लेडी टीचर की आवाज में कॉल करके लड़कियों को फंसाया, 7 छात्राओं से किया रेप

प्रेषित समय :14:49:47 PM / Sat, May 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

भोपाल. इस कलयुग में किसी पर भी विश्वास करना बहुत ही मुश्किल हो गया. लोग गलत तरीके का इस्तेमाल करके दूसरों की जिंदगी बर्बाद कर देते हैं. ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के सीधी जिला से देखने को मिला, जहां एक पापी इंसान ने टेक्नोलॉजी का गलत फायदा उठाकर 7 लड़कियों की जिंदगी तबाह कर दी. हुआ यूं कि एक आदमी वॉइस चेंजिंग ऐप का इस्तेमाल करके एक महिला शिक्षक के रूप में कॉल करता था. वो लड़कियों को स्कॉलरशिप का लालच देकर सुनसान जगह पर बुलाता था और रेप करता था.

आरोपी व्यक्ति ने इस साल जनवरी और मई के बीच कम से कम 7 आदिवासी लड़कियों के साथ बलात्कार किया. हाल ही में एक लड़की एक नाबालिग के साथ उससे मिलने गई और आरोपी ने नाबालिग के साथ बलात्कार भी किया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अब तक 7 लड़कियों के साथ बलात्कार करने की बात स्वीकार की है. इस मामले पर सीधी जिला के एसपी रवींद्र वर्मा ने बताया कि ये सभी घटनाएं इसी साल जनवरी से हुई हैं. जांच अभी भी जारी है.

मुख्य आरोपी ब्रजेश प्रजापति गिरफ्तार

मुख्य आरोपी ब्रजेश प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद रिमांड में भेज दिया गया. आरोपी की पहली रिमांड शुक्रवार को समाप्त हो गई, और पुलिस ने तीन दिनों के लिए दूसरी रिमांड पर लिया है. आरोपी को लड़कियों के फोन नंबर कैसे मिले इसकी अभी भी जांच की जा रही है. आरोपी एक विशेष कॉलेज में छात्रों को महिला शिक्षक बनकर बुलाते थे. उसके बाद वो लड़कियों को खुद शिक्षिका का बेटा बताता था और बाइक से सुनसान जगह पर ले जाकर रेप करता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: नाबालिग छात्रा का पीछा करने वाले लड़के को हाईकोर्ट ने दी सजा, दो माह तक अस्पताल में मरीजों की सेवा करो

MP: रीवा में महिला डाक्टर के साथ टीचर ने किया रेप, वायरल किए अश्लील वीडियो, एक्टिवा-कार में लगा दी आग

MP: ग्वालियर में दलित दूल्हे को बग्घी से उतारकर पटका, बारात में फायरिंग, घर के सामने से बारात निकलने पर दबंगों ने मचाया कोहराम

MP: 55 हजार रुपए का इनामी कुख्यात बदमाश किस्सू तिवारी गिरफ्तार, अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचा था..!

किर्गिस्तान में जारी हिंसा में MP के 1200 मेडिकल छात्र फंसे, CM मोहन यादव ने वीडियो कॉल कर हाल जाना, कहा सरकार आपके साथ है

MP: CBI ने CBI इंस्पेक्टर को 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा, घर से मिले सोने के बिस्किट, नर्सिंग घोटाले की कर रहा है जांच..!