JABALPUR: लव-यू माम, डेड लिखकर फांसी पर झूला बेटा, सीने में तेज दर्द, सांस लेने में हो रही थी परेशानी

JABALPUR: लव-यू माम, डेड लिखकर फांसी पर झूला बेटा, सीने में तेज दर्द, सांस लेने में हो रही थी परेशानी

प्रेषित समय :16:04:40 PM / Sat, May 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित साहू कालोनी पाटन में रहने वाले युवक ने सीने में तेज दर्द व सांस लेने में परेशानी होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या लगा ली. युवक ने आत्महत्या के पहले एक पत्र लिखा था कि सॉरी पापा मेरा बहुत तेज सीना दर्द कर रहा था, सांस भी लेते नहीं बन रही थी, लव-यू माम, डेड. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार ग्राम मुसवा निवासी राजेश पटेल करीब 12 वर्ष से अपने परिवार के साथ साहू मोहल्ला पाटन में रहते है. राजेश का छोटा बेटा संजय पटेल उम्र 19 वर्ष ग्लोबल कालेज से बीएमएलटी की पढ़ाई कर रहा था. बीती दोपहर 12 बजे के लगभग राजेश पटेल अपनी पत्नी के साथ गांव मुसवा चले गए, बड़ा बेटा भी ड्यूटी पर चला गया. मझ्ंसला बेटा सचिन गांव में ही घूमने निकल गया. इस दौरान छोटे बेटे संजय उम्र 19 वर्ष ने घर में पंखे में साड़ी का फंदा डालकर फांसी लगा ली. शाम सात बजे के लगभग परिजन घर आए तो देखा कि कमरे का दरवाजा बंद रहा था. राजेश पटेल छत की टीन हटाकर कमरे में पहुंचे तो देखा कि संजय फांसी के फंदे पर झूल रहा है. संजय को फंदे से उतारकर शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद संजय को मृत घोषित कर दिया. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्हे पूछताछ में परिजनों ने जानकारी दी कि संजय करीब तीन साल से टीबी की बीमारी से  परेशान रहा, संजय की सांस फूलती व खांसी आती रही. परिजनों द्वारा नागपुर में इलाज कराया जा रहा था. परिजनों ने संजय द्वारा लिखा एक पत्र दिया, जिसमें संजय ने उल्लेख किया था कि सॉरी पापा मेरा बहुत तेज सीना दर्द कर रहा था सांस भी लेते नहीं बन रहा थी लव यू माम डेड. पुलिस ने उक्त पत्र को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुणे एक्सीडेंट, जमानत पर हंगामा के बाद किशोर आरोपी को यरवदा के निरीक्षण गृह ट्रांसफर किया गया, जबलपुर की इंजीनियर की हुई है मौत

Lokayukta Trap: फारेस्ट रेंजर-डिप्टी रेंजर 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, जबलपुर टीम की कार्रवाई

जबलपुर: रेलवे महाप्रबंधक ने मेधावी छात्रा को लैपटॉप देकर प्रोत्साहित किया

Railway: केंद्रीय कर्मचारी हित निधि समिति की बैठक जबलपुर में हुई, रेल कर्मियों के हितों में हुए कई कल्याणकारी निर्णय

जबलपुर गरीबरथ एक्सप्रेस की 1 व 2 जून को सेवा अब बहाल, सीएसएमटी की जगह पनवेल जायेगी