Chhattisgarh: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप व ट्रक में हुई भीषण टक्कर, 25 लोग घायल, 20 गंभीर

Chhattisgarh: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप व ट्रक में हुई भीषण टक्कर, 25 लोग घायल, 20 गंभीर

प्रेषित समय :17:42:32 PM / Mon, Jun 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के भनवारटंक मरहीमाता मंदिर में मन्नत पूरी होने की खुशी में दर्शन कर बकरा की पुजाई करने जा रहे 31 ग्रामीणों से भरे पिकअप को तेज रफ्तार हाइवा ने कंचनपुर मोड़ के पास टक्कर मार दिया. दुर्घटना में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. दुर्घटना में लगभग 25 लोग घायल हो गए, इनमें 20 की हालत गंभीर है. सभी घायलों को पिकअप से ही उपचार के लिए रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र और फिर सिस रेफर कर दिया गया.सभी की हालत स्थिर है.

पुलिस के अनुसार चकरभाठा कया निवासी ग्रामीण शतरूपा व परदेसी के परिवार में मनौती पूरी होने खुशी में पूरे परिवार व रिश्तेदार के साथ भनवारटंक बकरा पुजाई के लिए मरहीमाता मंदिर जाने निकले थे. पिकअप क्रमांक सीजी 10 बीपी 2499 रतनपुर पेंड्रारोड मार्ग में कंचनपुर मोड़ में टर्न हो रही थी, इस दौरान सामने से आ रही हाईवा क्रमांक सीजी 15 डीवाई 8212 के बीच टक्कर हो गई. दुर्घटना में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई और सवार 31 ग्रामीण घायल हो गए.

दुर्घटना की सूचना के बाद 112 की टीम मौके पर पहुंच गई. घायलों को पिकअप में भर कर राहगीरों की सहायता से पुलिस के जवान उपचार के लिए रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे. घायलों में 9 की हालत को गंभीर देख पहले रतनपुर से बिलासपुर सिस रेफर कर दिया गया. बाद में अन्य 20 घायलों को उपचार के लिए सिस रेफर किया गया. सिस में सभी घायलों का उपचार चल रहा है. चिकित्सकों की माने तो सभी की हालत स्थिर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: पद्मश्री वापस करेंगे वैधराज हेमचंद्र, नक्सलियों ने दी जान से मारने की धमकी, राष्ट्रपति ने किया था सम्मानित

छत्तीसगढ़: 16 जिलों में लू का यलो अलर्ट, अब तक तीन मौतें, बांधों का जलस्तर भी घटा

छत्तीसगढ़ : कान में आती थी अजीब आवाज, पहले मुर्गे और फिर 4 वर्षीय बेटे का रेत दिया गला

छत्तीसगढ़ में जवानों की ताबड़तोड़ कार्रवाई से बौखलाए नक्सली, मोबाइल टावर में लगा दी आग