JABALPUR: गांव तक फैला क्रिकेट सट्टा का कारोबार, पनागर के ग्राम बिसैधी में पुलिस की दबिश, पकड़ा गया सटोरिया

JABALPUR: गांव तक फैला क्रिकेट सट्टा का कारोबार, पनागर के ग्राम बिसैधी में पुलिस की दबिश, पकड़ा गया सटोरिया

प्रेषित समय :16:32:42 PM / Mon, Jun 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर क्रिकेट सट्टे का गढ़ बन चुका है, यह बात तो सर्व विदित है. लेकिन सट्टे का यह कारोबार गांव-गांव तक फैल चुका है. पुलिस ने देर रात पनागर के ग्राम बिसेंधी में दबिश देकर सटोरिया चंद्रेश केवट को उस वक्त गिरफ्तार किया है, जब वह मोबाइल के माध्यम से लोगों से रुपए के दांव लगवा रहा था. पुलिस ने सटोरिया चंद्रेश केवट के कब्जे से मोबाइल फोन व दस हजार रुपए नगद बरामद किए है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम बिसेंधी में चंद्रेश केवट लम्बे समय से ऑन लाइन क्रिकेट सट्टे का अवैध कारोबार कर रहा है. बीती रात भी मोबाइल के जरिए भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे मैच पर सट्टा के दांव ले रहा था. खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच व पनागर पुलिस की टीम पहुंच गई. जिसे देख चंद्रश केवट ने दौड़ लगा दी, पुलिस ने पीछा करते हुए चंद्रेश को पकड़ लिया. चंद्रेश के कब्जे से जब्त किए गए आईफोन की जांच की तो उसपर क्रिकेट सट्टे की जानकारी मिली. मोबाइल में बेबसाईड के पहले पेज में 50 यूजर की एंट्री एवं दूसरे पेज में 3 यूजर की एंट्री पायी गई.

यूजर आईडी के संबंध में पूछताछ करने पर स्वंय की एडमिन आईडी से उक्त यूजर की आईडी बनाना बताया एवं उक्त यूजर के जीत हार की एंट्री मोबाइल में खुले स्क्रीन में पाई गई. पुलिस ने मोबाइल फोन व दस हजार रुपए जब्त कर पूछताछ की तो चंद्रेश ने बताया कि सिहोरा निवासी वीरेन्द्र द्वारा उक्त एडमिन आईडी बनाकर दी है. पुलिस ने मामले में चंद्रेश केवट के अलावा सिहोरा निवासी वीरेन्द्र के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. क्रिकेट सटोरिया को पकडऩे में एसआई पुष्कर मिश्रा, प्रधान आरक्षक रामाशीष यादव, आरक्षक नरेन्द्र पाटिल, रितेश श्ुाक्ला, विवेक चैधरी, क्राईम ब्रांच के एएसआई अजय पाण्डे, प्रधान आरक्षक संजय मिश्रा, आरक्षक मोहम्म इस्माईल, रंजीत यादव, प्रमोद सोनी की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में 3 दिन होगी ताबड़तोड़ प्री-मानसून बारिश, आईएमडी ने जारी किया येलो अलर्ट

एमपी के सिवनी जिले में आकाशीय बिजली ने ली दो मजदूरों की जान, 14 झुलसे

एमपी के सभी 29 नव-निर्वाचित सांसदों को दिल्ली से आया बुलावा, सीएम मोहन यादव से मिले शिवराज सिंह..!

एमपी में भाजपा ने 26 सीटों पर हासिल की जीत, 3 में भी आगे, शिवराज-सिंधिया जीते, दिग्विजयसिंह हार गए..!

एमपी विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक अनय द्विवेदी को मिला जबलपुर कलेक्टर का अतिरिक्त प्रभार

एमपी में मानसून की एंट्री जबलपुर संभाग से होगी, 15 से 20 जून तक आने की संभावना..!