Bihar: प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी के पैर छूने पर नीतीश कुमार पर कसा तंज कसते हुए कहा वे सत्ता के लोभ में ऐसा करे

Bihar: प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी के पैर छूने पर नीतीश कुमार पर कसा तंज कसते हुए कहा वे सत्ता के लोभ में ऐसा करे

प्रेषित समय :17:56:14 PM / Sat, Jun 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पटना. प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बिहार को शर्मसार करने का आरोप लगाया है. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार ने सत्ता में बने रहने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए.

किशोर भागलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं नीतीश कुमार की आलोचना क्यों कर रहा हूं, जबकि मैंने उनके साथ पहले भी काम किया है. उस समय वे अलग व्यक्ति थे. उनकी अंतरात्मा को बेचा नहीं गया था. बता दें कि प्रशांत ने 2015 में जेडीयू अध्यक्ष के चुनाव अभियान का प्रबंधन किया था और दो साल बाद पार्टी में शामिल हो गए थे.

प्रशांत किशोर ने पिछले सप्ताह दिल्ली में एनडीए की बैठक का हवाला देते हुए आरोप लगाया, किसी राज्य का नेता वहां की जनता का गौरव होता है, लेकिन नीतीश कुमार ने मोदी के पैर छूकर बिहार को शर्मसार कर दिया. मालूम हो कि नीतीश कुमार की जेडीयू ने लोकसभा चुनाव 2024 में 12 सीटें जीतीं और भाजपा की दूसरी सबसे बड़ी सहयोगी बनकर उभरी, जो अपने दम पर बहुमत हासिल करने से काफी पीछे रह गयी.

प्रशांत किशोर ने आगे कहा, मोदी की सत्ता में वापसी में नीतीश कुमार की अहम भूमिका के बारे में बहुत चर्चा हो रही है. लेकिन बिहार के सीएम अपने पद का लाभ कैसे उठा रहे हैं? वह राज्य के लिए लाभ सुनिश्चित करने के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं. वह यह सुनिश्चित करने के लिए पैर छू रहे हैं कि 2025 के विधानसभा चुनावों के बाद भी वह भाजपा के समर्थन से सत्ता में बने रहें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा, स्टूडेंट की जगह परीक्षा दे रहे 19 लोग गिरफ्तार

पंजाब के बाद बिहार की ओर रुख कर रही आम आदमी पार्टी, संजय सिंह बोले बिहार में चुनाव लडऩा तय..!

बिहार : आचार संहिता हटने के बाद विभागों के रिक्त पदों को भरने की कवायद में जुटी नीतिश सरकार

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बिहार का दो लाख का इनामी बदमाश

बिहार में लू का प्रकोप: गया में भीषण गर्मी से छह की मौत, 35 लोगों की तबीयत बिगड़ी