MP: दमोह में होमगार्ड जवान की तलवार मारकर हत्या, बेटे-भतीजे को सरेराह गोलियां मारी..!

MP: दमोह में होमगार्ड जवान की तलवार मारकर हत्या, बेटे-भतीजे को सरेराह गोलियां मारी..!

प्रेषित समय :18:43:12 PM / Mon, Jun 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, दमोह. एमपी के दमोह में आज दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां पर पारिवारिक रंजिश के चलते होमगार्ड जवान रमेश विश्वकर्मा तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई. वहीं उनके बेटे उमेश व भतीजे  विक्की को सरेराह गोलियां मार दी. जिससे दोनों की सड़क पर ही मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार दमोह के बांसा तारखेड़ा गांव में होमगार्ड जवान रमेश विश्वकर्मा का परिवार के ही कुछ सदस्यों से विवाद चला आ रहा है. जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच कई बार विवाद हुआ, लेकिन परिवार के अन्य सदस्यों व गांव के लोगों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को शांत करा दिया जाता रहा. लेकिन दूसरा पक्ष हर वक्त बदला लेने की फिराक में रहता था. आज सुबह 6 बजे के लगभग गोलू, राजा व सजल विश्वकर्मा बदला लेने की नियत से होमगार्ड जवान रमेश के चाचा राजेन्द्र के घर का दरवाजा खटखटाते हुए शोर मचाने लगे. आवाज सुनकर राजेन्द्र ने भतीजे रमेश को घर के अंदर छिपा दिया. इसके बाद दरवाजा खोला तो तीनों ने राजेन्द्र के साथ गाली गलौज कर माउजर की बट से हमला कर दिया, जिससे राजेन्द्र को चोट आई.

इसके बाद दूसरे कमरे में बैठे रमेश पर तलवार से हमला कर हत्या कर दी. रमेश को खून से लथपथ हालत में देख परिजनों चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, लोगों की भीड़ देख आरोपी राजा, गोलू व सजल विश्वकर्मा बाहर आ गए. तभी उन्होने रमेश विश्वकर्मा के बेटे उमेश उम्र 23 वर्ष व भतीजे विक्की उम्र 24 वर्ष को मोटर साइकल से आते हुए देखा तो माउजर निकालकर दोनों को गोली मार दी. गोली लगने से उमेश व विक्की की मौके पर ही मौत हो गई. गोली चलने की आवाज से गांव में अफरातफरी मच गई. उमेश व विक्की को उस वक्त गोली मारी गई है जब वे दमोह से कोचिंग से लौट रहे थे. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को पूछताछ में मृतक होमगार्ड जवान रमेश के चाचा राजेन्द्र ने बताया कि मेरे बेटे सौरभ के मोबाइल पर आरोपी ने फोन करके कहा था कि वह रमेश व उनके परिजनों की हत्या कर देगा. इस बात को सुनकर सौरभ ने डायल 100 को फोन कर सूचना देना चाही कि उमेश व विक्की को रोक लिया जाए, लेकिन कॉल रिसीव नहीं किया गया. घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है, आज सुबह से ही लोग घटना को लेकर चर्चा करते रहे. वहीं पुलिस द्वारा आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : इंदौर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के थे करीबी

पूर्व बिशप पीसी सिंह का एक और कारनामा, फर्जी दस्तावेज तैयार कर डेढ़ करोड़ में बेची मिशनरी की जमीन, एमपी में 6वीं FIR, देशभर में 101..!

एमपी हाईकोर्ट ने पति के खिलाफ लगाई पत्नी की याचिका खारिज, पत्नी ने पति से शादी के बाद से संबंध नहीं बनाए

सुप्रीम कोर्ट ने एमपी सरकार पर लगाया दस हजार रुपए का जुर्माना, संविदा शिक्षक को नहीं दी नियुक्ति, दोषी अधिकारी से वसूली जाएगी कॉस्ट

एमपी: आकाशीय बिजली गिरने से 6 की मौत, जबलपुर सहित 15 जिलों में गिरा पानी, चलेगी हल्की आंधी

एमपी के दतिया में दर्दनाक हादसा: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 5 की मौत