MP: आकाशीय बिजली गिरने से महिला सहित 105 बकरियों की मौत..!

MP: आकाशीय बिजली गिरने से महिला सहित 105 बकरियों की मौत..!

प्रेषित समय :19:43:37 PM / Mon, Jun 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, रीवा. एमपी के मऊगंज (रीवा) स्थित ग्राम पंचायत हटवा निर्भयनाथ में उस वक्त चीखपुकार मच गई. जब खेत में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला सहित 105 बकरियों की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ है जब पानी गिरा तो एक महिला व बकरियां बरगद के पेड़ के नीचे खड़ी हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत व्याप्त रही.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम हटवा निर्भयनाथ में शांति कोल, रामनाथ, राजभान यादव, मुकेश व मोतीलाल कोल अपनी बकरियां चराने के लिए निकले. इस दौरान तेज बारिश होने लगी, तभी सभी बकरियों को लेकर बरगद के पेड़ के नीचे खड़े हो गए. इस दौरान तेज गरज के साथ आकाशीय बिजली गिरी, जिसकी चपेट में आने से महिला शांति पति अंजनी कोल उम्र 45 वर्ष  सहित 105 बकरियों की मौत हो गई.  वहीं रामनाथ कोल बेहोश हो गए. हादसे को देख बारिश से बचने के खड़े अन्य लोगों में चीख पुकार मच गई. इस बीच कुछ लोग पहुंच गए और घायल रामनाथ कोल को हनुमना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए, जहां पर डाक्टरों ने भरती कर उपचार किया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : इंदौर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के थे करीबी

पूर्व बिशप पीसी सिंह का एक और कारनामा, फर्जी दस्तावेज तैयार कर डेढ़ करोड़ में बेची मिशनरी की जमीन, एमपी में 6वीं FIR, देशभर में 101..!

एमपी हाईकोर्ट ने पति के खिलाफ लगाई पत्नी की याचिका खारिज, पत्नी ने पति से शादी के बाद से संबंध नहीं बनाए

सुप्रीम कोर्ट ने एमपी सरकार पर लगाया दस हजार रुपए का जुर्माना, संविदा शिक्षक को नहीं दी नियुक्ति, दोषी अधिकारी से वसूली जाएगी कॉस्ट

एमपी: आकाशीय बिजली गिरने से 6 की मौत, जबलपुर सहित 15 जिलों में गिरा पानी, चलेगी हल्की आंधी