महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, विपरीत दिशा से आ रही कार ने दूसरी गाड़ी को मारी टक्कर, 6 की मौत, कई गंभीर

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, विपरीत दिशा से आ रही कार ने दूसरी गाड़ी को मारी टक्कर, 6 की मौत, कई गंभीर

प्रेषित समय :16:04:49 PM / Sat, Jun 29th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जालना. मुंबई से लगभग 400 किलोमीटर दूर जालना जिले में शुक्रवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. जहां मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर हुई दो कारों की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई और पांच घायल हो गए. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. हादसा देर रात करीब 12 बजे हुआ जब एक स्विफ्ट डिजायर कार ईंधन भरवाने के बाद गलत साइड से हाईवे पर घुस गई और नागपुर से मुंबई जा रही अर्टिगा से टकरा गई. दोनों कारों की टक्कर इतनी भीषण थी कि अर्टिगा हवा में उछल गई और राजमार्ग पर लगे बैरिकेड पर जा गिरी. जबकि यात्री कार से बाहर सड़क पर गिर गए. दूसरी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. कार में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.खून से लथपथ शव हाईवे पर पड़े देखे गए.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही समृद्धि राजमार्ग पुलिस और जालना पुलिस मौके पर पहुंची. कारों को हटाने के लिए एक क्रेन को काम पर लगाया गया. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस ने बताया कि रात के करीब 12 बजे स्विफ्ट डिजायर कार विपरीत दिशा में डीजल भरवाने के बाद जा रही थी, तभी नागपुर से मुंबई जा रही अर्टिगा कार ने जोरदार टक्कर मार दी. यह हादसा जालना इलाके में समृद्धि हाईवे पर कडवंची गांव के पास हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही समृद्धि हाईवे पुलिस और तालुका जालना पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से समृद्धि हाईवे के नीचे से दोनों कारों को बाहर निकाला और सड़क को यातायात के लिए खोल दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब महाराष्ट्र में माझी लड़की-बहन योजना, खाते में हर माह आएगे 1500 रुपए, हर साल तीन गैस सिलेंडर मुफ्त मिलेगे

बिहार, महाराष्ट्र ही नहीं गुजरात से भी जुड़े पेपर लीक के तार, शक के घेरे में 27 छात्र

महाराष्ट्र: वैन से बांधकर एटीएम ही ले भागे चोर, 61 किमी तक पीछा करती रही पुलिस

JABALPUR: फर्जी दस्तावेज लगाकर महाराष्ट्र बैंक से 20 लाख रुपए लोन लिया, 11 साल बाद खुलासा, ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण

महाराष्ट्र : छगन भुजबल, अजित पवार को झटका देंगे, फिर से उद्धव के साथ जाने की खबरें तेज

महाराष्ट्र की राजनीति गर्माई, अजित गुट के 19 विधायक एनसीपी के संपर्क में, शरद पवार के पोते का दावा