Maharashtra: लोनावला में बड़ा हादसा, झरने में डूबने से महिला और चार बच्चों की मौत, बचाव कार्य जारी

Maharashtra: लोनावला में बड़ा हादसा, झरने में डूबने से महिला और चार बच्चों की मौत, बचाव कार्य जारी

प्रेषित समय :18:52:00 PM / Sun, Jun 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे जिले में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है. यहां के लोनावला में एक झरने में डूबने से एक ही परिवार को 5 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 1 महिला और चार बच्चे शामिल हैं. बताया जा रहा है कि यह परिवार भूशी बांध के पास पड़ते एक झरने पर घूमने के लिए गया था.

महाराष्ट्र में मानसून की बारिश को दौर जारी हुआ है. इसी बीच लोनावला में बड़ा हादसा हो गया. रविवार को छुट्टी का दिन होने के चलते झरने पर पर्यटकों की काफी भीड़ थी. पुणे के एसपी पंकज देशमुख ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद दो शव पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. 3 अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. उसको लेकर कई टीमें सर्चिंग कर रही हैं. भूशी बांध के पास झरने पर परिवार घूमने के लिए आया था.

एसपी के अनुसार बरामद हुए दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. वे लोग फिलहाल मौके पर डटे हुए हैं. जल्द ही अन्य लोगों के शव बरामद कर लिए जाएंगे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक ही परिवार के लोग पिकनिक मनाने के लिए आए थे. लेकिन झरने के पिछले हिस्से में दोपहर को लगभग 3 बजे ये लोग फिसलकर गिर गए. लोगों ने इनको निकालने की कोशिश भी की. लेकिन सफलता नहीं मिली. इसी बीच लोगों ने प्रबंधन और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद लोनावला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में खोज और बचाव दल ने अभियान शुरू किया. पुलिस का कहना है कि जल्द बाकी लोगों के शव बरामद कर लिए जाएंगे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही, बच्चे के पैर का करना था ऑपरेशन कर दिया खतना

अब महाराष्ट्र में माझी लड़की-बहन योजना, खाते में हर माह आएगे 1500 रुपए, हर साल तीन गैस सिलेंडर मुफ्त मिलेगे

बिहार, महाराष्ट्र ही नहीं गुजरात से भी जुड़े पेपर लीक के तार, शक के घेरे में 27 छात्र

महाराष्ट्र: वैन से बांधकर एटीएम ही ले भागे चोर, 61 किमी तक पीछा करती रही पुलिस

JABALPUR: फर्जी दस्तावेज लगाकर महाराष्ट्र बैंक से 20 लाख रुपए लोन लिया, 11 साल बाद खुलासा, ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण

महाराष्ट्र : छगन भुजबल, अजित पवार को झटका देंगे, फिर से उद्धव के साथ जाने की खबरें तेज