Bihar: विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या

Bihar: विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या

प्रेषित समय :10:42:47 AM / Tue, Jul 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पटना। वीआईपी प्रमुख और बिहार सरकार में मंत्री रहे मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बिहार के दरभंगा में हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि दरभंगा स्थिति घर में उनके पिता का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने जीतन सहनी की हत्या की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि विकासशील इंसान पार्टी के चीफ मुकेश सहनी के पिता की उम्र करीब 65 साल थी. 

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुकेश सहनी के पिता जीतन हसनी का शव सुपौल बाजार स्थिति उनके पैतृक घर से बरामद किया गया. जो दरभंगा जिले के बिरौल अनुमंडल की अफजल्ला पंचायत के तहत आता है. बताया जा रहा है कि जीतन सहनी का सव क्षत-विक्षत हालत में मिला. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई. इसके साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है. हालांकि जीतन सहनी की हत्या के पीछे क्या कारण हो सकता है इसकी अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है.


मुकेश सहनी बिहार की विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक हैं. साथ ही वह मल्लाहों के बड़े नेता हैं. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने तेजस्वी यादव के साथ मिलकर कई जनसभाओं को संबोधित किया था. उनकी पार्टी वीआईपी ने बिहार में तीन सीटों पर चुनाव लड़ा लेकिन उन्हें किसी भी सीट पर सफलता नहीं मिली.

शव देखने से ऐसा लगता है कि जीतन सहनी पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया. जिससे उनकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी घर पर अकेले ही रहते थे. क्योंकि मुकेश सहनी और उनके भाई संतोष सहनी बारह रहते हैं. जबकि उनकी बहन की शादी हो चुकी है और वह भी बाहर ही रहती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Copa America Final: अर्जेंटीना ने कोलंबिया को हराकर 16वीं बार जीता खिताब

सिंगर बिली एलीश की पसंद का पैमाना 'खुशबू', बोलीं- मेरी नाक तेज है

सामंथा रुथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- तलाक के बाद झेला मायोसिटिस का दर्द

कैसे अमीर आदमी से करें शादी, लव गुरु सिखा रही फंडे, कमाई है 163 करोड़