पुष्पा 2: डायरेक्टर से अनबन के बीच अल्लू अर्जुन ने कटवा ली दाढ़ी

पुष्पा 2: डायरेक्टर से अनबन के बीच अल्लू अर्जुन ने कटवा ली दाढ़ी

प्रेषित समय :10:55:40 AM / Sat, Jul 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर सुकुमार के झगड़े की खबरें सामने आने के बाद 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज अब खतरे में है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वे अब बातचीत की स्थिति में नहीं हैं। शूटिंग के कुछ हिस्से अभी भी बाकी हैं, क्योंकि पिछली रिपोर्ट्स से पता चला था कि आखिरी शेड्यूल अगस्त के अंत तक जारी रहेगा। अब, दोनों के बीच बातचीत नहीं हो रही है और अल्लू अर्जुन ने अपनी दाढ़ी भी कटवा ली है। फैंस परेशान हैं कि 'पुष्पा 2' को पहले ही दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया था और अब इसे फिर से देरी का सामना करना पड़ सकता है।

हाल ही में, फिल्म के प्रोड्यूसर धीरज से फिल्म की शूटिंग को लेकर सवाल किया गया था, जो Allu Arjun के करीबी दोस्त रहे हैं। उनसे पूछा गया था कि चूंकि एक सोशल मीडिया वीडियो में अल्लू अर्जुन को कटी हुई दाढ़ी के साथ छुट्टियों पर निकलते हुए दिखाया गया है, तो क्या इससे पुष्पा 2 की शूटिंग पर असर पड़ेगा और क्या उनके और सुकुमार के बीच सब ठीक है।

धीरज ने सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया और विनम्रता से इसे मना कर दिया। उन्होंने कहा कि यह आज की चर्चा का विषय नहीं है और उन्होंने मीडिया से अनुरोध किया कि वह विषय से न भटकें। फैंस ने इसके बाद से ही अनुमान लगाया है कि इस मामले पर बात करने से इनकार करना अफवाहों के सच होने का संकेत हो सकता है क्योंकि धीरज ने भी अफवाहों का खंडन नहीं किया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अनोखे अंदाज में पराठे बेचती है लड़की, लगी रहती है कस्टमर की लाइन

शख्स ने बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड, सात दिनों में घूम लिए 7 अजूबे

रिश्‍ते में प्‍यार से ज्‍यादा होती है लड़ाई तो इस तरह डील करें सिचुएशन

OpenAI ने पेश किया सस्ता और छोटा AI मॉडल GPT-4o mini