राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 का ट्रेलर रिलीज

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 का ट्रेलर रिलीज

प्रेषित समय :11:09:31 AM / Sat, Jul 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

साल 2018 में फिल्म स्त्री आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. अब उस फिल्म का दूसरा पार्ट स्त्री 2 आ रही है और वो इसी साल 15 अगस्त के दिन थिएटर्स में रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर्स और टीजर तो पहले रिलीज हो चुके हैं लेकिन आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.ट्रेलर की शुरुआत ही आपको बता देगी कि पूरी फिल्म स्त्री 2 कैसी होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और इस बार आपको पहले वाली स्त्री से भी डर लगने वाला है लेकिन हंसी का तड़का भी देखने को मिलेगा.श्रद्धा कपूर ने फिल्म स्त्री 2 का ट्रेलर शेयर किया है. काफी दिनों से इसका प्रमोशन हो रहा था लेकिन अब इसका ट्रेलर उन्होंने शेयर किया है. 

उन्होंने लिखा, ये रहा ट्रेलर..भारत का सबसे ज्यादा इंतजार करने वाला गैंग वापस आ गया है. जो चंदेरी का नये आतंक को खत्म करने के लिए लड़ेंगे.फिल्म का ट्रेलर जियो स्टिडियो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. जिसके बाद इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया. फिल्म में स्त्री (2018) के ही ज्यादातर सितारे नजर आएंग. इनमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकारों का नाम शामिल है. फिल्म 15 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी. फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जब पिछली स्त्री (2018) में एक महिला की आत्मा चंदेल गांव के पुरुषों से बदला लेती थी. बाद में उसकी अधूरी इच्छा को पूरा करके उसे शांत किया गया था. 

अब स्त्री 2 के ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसमें कोई पुरुष लड़कियों को उठाएगा जो बहुत ही खूंखार है.हर कोशिश करने के बाद फिर विक्की और उसकी गैंग स्त्री (2018) को जगाते हैं जो गांव वालों को उससे बचा सके. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है और इसके देखने के बाद आपको इसकी रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार होने लगेगा. साल 2018 में आई फिल्म स्त्री ने दर्शकों का दिल जीता था और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. मेकर्स को स्त्री 2 से भी काफी उम्मीदें हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुष्पा 2: डायरेक्टर से अनबन के बीच अल्लू अर्जुन ने कटवा ली दाढ़ी

ढाबा स्टाइल टेस्टी अंडा करी

रिश्‍ते में प्‍यार से ज्‍यादा होती है लड़ाई तो इस तरह डील करें सिचुएशन

Ind vs Pak women's Asia Cup: भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया