प्रियंका चाहर चौधरी कर रही तेलुगु डेब्यू, दिव्या खोसला स्टारर हीरो हीरोइन में आएंगी नजर

प्रियंका चाहर चौधरी कर रही तेलुगु डेब्यू, दिव्या खोसला स्टारर हीरो हीरोइन में आएंगी नजर

प्रेषित समय :10:53:18 AM / Thu, Jul 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी आज टीवी और म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं। वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वह दिव्या खोसला स्टारर तेलुगु फिल्म हीरो हीरोइन को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। वह इस फिल्म में अहम रोल निभाने वाली हैं।प्रियंका ने कहा, मैं हीरो हीरोइन का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। फिल्ममेकर प्रेरणा अरोड़ा के साथ काम करना वाकई शानदार है। 

यह फिल्म सुनहरा अवसर है, और मैं ऐसे टैलेंटेड कलाकारों और क्रू के साथ अपने किरदार को निभाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।उन्होंने कहा, फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है, और मैं दर्शकों के लिए कुछ खास लाने के लिए शुरू होने वाले सफर का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। इस फिल्म के जरिए प्रियंका तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। प्रेरणा अरोड़ा द्वारा निर्मित, हीरो हीरोइन में परेश रावल और सोनी राजदान भी हैं। इसकी शूटिंग जुलाई में हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू होने वाली है।

प्रियंका अपने वेब शो दस जून की रात की रिलीज के लिए भी तैयार हैं, इसमें उनके साथ तुषार कपूर भी हैं। शो का प्रीमियर जल्द ही होने वाला है।जयपुर में जन्मी प्रियंका ने 2018 में फिल्म लतीफ टू लादेन में चांदनी की भूमिका निभाई। इसके बाद 2019 में गठबंधन के साथ छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा। वह क्राइम थ्रिलर फिल्म कैंडी ट्विस्ट में भी नजर आईं।उन्होंने उड़ारियां में अपने परफॉर्मेंस से स्टारडम हासिल किया। 

इसमें उन्होंने तेजो सिंह विर्क की भूमिका निभाई। पॉपुलैरिटी के चलते उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस 16 का ऑफर मिला। इस शो में प्रियंका को बहुत ही स्ट्रांग कंटेस्टेंट माना जाता था। फैंस यह मानकर चल रहे थे कि इस सीजन की विनर प्रियंका ही हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस शो को एमसी स्टेन ने जीता। शो से बाहर आने के बाद उनके पास ऑफर्स की बहार आ गईं। सुरेश कुमार द्वारा निर्देशित, हीरो हीरोइन में दिव्या प्रियदर्शिनी की भूमिका निभाएंगी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BMW ने पेश किया Thar से भी महंगा इलेक्ट्रिक स्कूटर, 130Km की है रेंज

ईरान: पूर्व राष्ट्रपति अहमदीनेजाद की हत्या की साजिश नाकाम

BLF पुस्तक पुरस्कार के लिए नामांकन आवेदन, विजेता को मिलेगा 51,000 का इनाम

सावन में पैदल जाना चाहते हैं केदारनाथ धाम, ये टिप्स नोट कर लें, नहीं होगी परेशानी