एयर इंडिया ने तेल अवीव के लिए उड़ानों का संचालन अगले आदेश तक किया निलंबित

एयर इंडिया ने तेल अवीव के लिए उड़ानों का संचालन अगले आदेश तक किया निलंबित

प्रेषित समय :18:42:31 PM / Fri, Aug 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. पश्चिम एशिया में तनाव के बीच इजरायल के तेल अवीव के लिए उड़ानें आठ अगस्त तक रोकने वाली एयर इंडिया ने शुक्रवार को बताया कि अगले आदेश तक उसकी उड़ानों का संचालन निलंबित रहेगा. एयर इंडिया ने तेल अवीव से आने-जाने के लिए बुकिंग कराने वाले यात्रियों को पूरा रिफंड देने की पेशकश की है.

एयर इंडिया ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, मध्य पूर्व के कुछ हिस्सों की मौजूदा स्थिति को देखते हुए, तेल अवीव से हमारी उड़ानों के निर्धारित संचालन को अगली सूचना तक तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. हम स्थिति की लगातार निगरानी कर रहे हैं और तेल अवीव से यात्रा के लिए पुष्टि की गई बुकिंग के साथ अपने यात्रियों को फुल रिफंड की पेशकश कर रहे हैं. हमारे मेहमानों और चालक दल की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है.

एयर इंडिया ने 2 अगस्त को घोषणा की थी कि वह मध्य पूर्व में तनाव के कारण तेल अवीव से आने-जाने वाली सभी उड़ानों को 8 अगस्त तक निलंबित कर रहा है. एयर इंडिया ने एक बयान में कहा, हमारे अतिथियों और चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारे 24/7 संपर्क केंद्र को 011-69329333 / 011-69329999 पर कॉल करें.

एयर इंडिया दिल्ली और तेल अवीव के बीच सप्ताह में चार उड़ानें संचालित करती है. इस साल की शुरुआत में भी एयर इंडिया ने पश्चिम एशिया में तनाव के कारण विभिन्न समय पर तेल अवीव के लिए उड़ानों को निलंबित कर दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#CourtNews दिल्ली हाईकोर्ट- सरकार का दीपावली या ईद की बधाई देना, धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ नहीं है!

#SupremeCourt कोचिंग सेंटर छात्रों के लिए मौत का चैंबर, केंद्र और दिल्ली सरकार को नोटिस जारी

सुको से दिल्ली सरकार को झटका, कहा- एमसीडी में एल्डरमैन नियुक्त कर सकते हैं

उत्तराखंड-हिमाचल में भूस्खलन की चेतावनी, दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट

दिल्ली: जमकर हो रही बारिश से जगह-जगह जलभराव, आज बंद रहेंगे स्कूल