Gujarat: अहमदाबाद-मुंबई डबल डेकर एक्सप्रेस अचानक दो हिस्सों में बंटी, हादसा टला, मची रही अफरातफरी

Gujarat: अहमदाबाद-मुंबई डबल डेकर एक्सप्रेस अचानक दो हिस्सों में बंटी, हादसा टला, मची रही अफरातफरी

प्रेषित समय :16:48:36 PM / Thu, Aug 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सूरत. अहमदाबाद-मुंबई डबल डेकर ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों में आज सुबह हड़कंप मच गया, जब सूरत के पास ट्रेन के दो डिब्बे अचानक अलग हो गए. यह घटना सुबह करीब 9 बजे हुई, जब सूरत के सायण इलाके में गोथन रेलवे स्टेशन के पास अहमदाबाद-मुंबई डबल डेकर एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12932 के दो डिब्बे अचानक अलग हो गए. हालांकि, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और ट्रेन पटरी पर ही खड़ी रही. ट्रेन के रुकते ही यात्री उतर गए और रेलवे की तकनीकी टीम अलग होने के कारणों की जांच करने पहुंची.

पश्चिमी रेलवे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर स्थिति को संबोधित करते हुए कहा, ट्रेन संख्या 12932 अहमदाबाद-मुंबई डबल डेकर एक्सप्रेस के दो डिब्बे वडोदरा डिवीजन के गोथंगम यार्ड के पास सुबह 8.50 बजे अलग हो गए. मरम्मत का काम जारी है, पीछे और आगे के हिस्से को प्लेटफॉर्म पर लाया गया है. अप ट्रेनें लूप लाइन से चल रही हैं.

इस समय रेल यातायात प्रभावित है, जिसके कारण अहमदाबाद और मुंबई के बीच चलने वाली ट्रेनें देरी से चल रही हैं. रेलवे विभाग ने आश्वासन दिया है कि डिब्बों को फिर से जोड़ दिया जाएगा और ट्रेन अपनी यात्रा फिर से शुरू कर देगी. हालांकि, इस व्यवधान के कारण देरी हुई है, और यात्रियों को अपने गंतव्य तक निर्धारित समय से देरी से पहुंचने की उम्मीद है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News : नर्मदा, अंबिकापुर एक्सप्रेस सहित 46 ट्रेनें रद्द, दमोह एवं उमरिया स्टेशन में मेगा ब्लाक, 12 दिन बंद रहेगी लाइन

Rail News: सितंबर तक जबलपुर रेल मंडल में ये 13 ट्रेनें रहेंगी रद्द, यह है कारण, देखिये लिस्ट

दिल्ली हाईकोर्ट ने बर्खास्त ट्रेनी आईएएस अफसर पूजा खेडकर को दी बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक

रेल यात्री ध्यान दें : जबलपुर से प्रारम्भ होने वाली ट्रेनों के समय-सारिणी में हुआ आंशिक बदलाव, समय से पहले छूटेगी

कोलकाता : सरकारी हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर से दरिंदगी, रेप, फिर हत्या:आंख-मुंह, प्राइवेट पार्ट से खून बहा, गर्दन टूटी