धोनी के बाद अब Sixer किंग युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, बायोपिक का हुआ ऐलान

धोनी के बाद अब Sixer किंग युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, बायोपिक का हुआ ऐलान

प्रेषित समय :15:05:19 PM / Tue, Aug 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट के महान ऑलराउंडर में शामिल युवराज सिंह के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है. उनकी बायोपिक को लेकर खुद युवराज सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने भी एक पोस्ट के जरिए इस बात को पक्का किया है. भारत के लिए टी20 विश्व कप और वनडे वर्ल्ड कप जीत में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज का सफर बेहद शानदार रहा. उन्होंने कैंसर से लडऩे के बाद मैदान पर वापसी की जो सभी को प्रेरणा देता है.

साल 2007 टी20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ छह छक्के लगाने का कमाल हो या फिर 2011 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में मैच भारत की तरफ मोडऩा. युवराज सिंह ने गेंद और बल्ले के अलावा फील्डिंग में ऐसी छाप छोड़ी जिसे आज भी युवा फॉलो करते हैं. इस महान क्रिकेटर के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है. युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म मेकर का शुक्रिया अदा किया है.

युवराज सिंह की बायोपिक को भूषण कुमार-रवि भगचांदका प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म में युवी का किरदार पर्दे पर कौन जिंदा करेगा इसको लेकर कोई फैसला नहीं किया गया है. बॉलीवुड के उभरते कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी ने युवराज सिंह की बायोपिक में मुख्य भूमिका अदा करने की इच्छा जताई थी. युवराज सिंह के किरदार को निभाने के लिए रणवीर कपूर भी एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं. इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के किरदार को निभाया था.

सुशांत सिंह राजपूत बने थे धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. सुशांत ने पर्दे पर धोनी का किरदार ऐसे निभाया था कि लोग उनको असल जिंदगी में भी धोनी जैसा मानने लगे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ICC महिला टी20 विश्व कप की मेजबानी के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने सेना से मांगी सुरक्षा

बदमाशों ने घर में घुसकर इस क्रिकेटर की पत्नी, बच्चों के सामने गोली मारकर की हत्या

क्रिकेटर्स के बाद ओलंपियंस से मिले पीएम मोदी कहा- मैं आपका स्वागत करने के मूड में हूं

क्रिकेटर मो. शमी-सानिया मिर्जा के निकाह को लेकर बड़ा अपडेट, टेनिस स्टार के पिता ने बताई हकीकत

JABALPUR: गांव तक फैला क्रिकेट सट्टा का कारोबार, पनागर के ग्राम बिसैधी में पुलिस की दबिश, पकड़ा गया सटोरिया