JABALPUR: शासकीय कालेज की 70 छात्राओं को भेज गए अश्लील वीडियो, स्वयं को पुलिस अधिकारी बताकर एकाउंट में ट्रांसफर कराए रुपए

JABALPUR: शासकीय कालेज की 70 छात्राओं को भेज गए अश्लील वीडियो

प्रेषित समय :19:57:21 PM / Thu, Sep 5th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक शासकीय कालेज की 70 से अधिक छात्राओं को उनके वाट्सएप नम्बर पर अश्लील वीडियो व मैसेज भेज जा रहे है. यहां तक कि धमकी दी कि गई माता-पिता को शिकायत करने का कहकर अपने एकाउंट में रुपए तक ट्रांसफर कराए गए है. छात्राओं ने परेशान होकर इस बात की शिकायत कालेज के प्राचार्य व पुलिस अधिकारियों से की है. ये भी छात्राएं फस्र्ट से लेकर फाइनल ईयर की है.

कालेज प्रबंधन व पुलिस अधिकारियों से शिकायत करते हुए छात्राओं ने बताया कि उनके वाट्सएप पर अश£ील वीडियो व मैसेज भेजे जा रहे है, इसके बाद एक युवक द्वारा वाइस मैसेज व वीडियो कॉल कहा जा रहा है कि मैं पुलिस इंस्पेक्टर हू, ऐसी चीजे देखती हो इस बात की शिकायत आपके अभिभावकों से की जाएगी. यदि बचना चाहती हो तो रुपया देना होगा. इस तरह की धमकी से घबराई करीब 50 से ज्यादा छात्राओं ने 3 से 20 हजार रुपए ठग के बताए हुए नम्बर पर ऑनलाइन ट्रांसफर भी कर दिए. हालांकि पुलिस ने जिस नम्बर पर रुपए ट्रांसफर किए है उसकी जांच शुरु कर दी है. शिकायत के दौरान एक छात्रा ने कहा कि आज दोपहर की कॉल आया कि गोरखपुर थाना से बोल रहा हूं, आपके खिलाफ शिकायत आई है, आपके नम्बर से किसी ने न्यूड वीडियो व फोटो भेजे है. अभी आपके घर पुलिस आएगी, जल्द से रुपए ट्रांसफर कर दो. छात्रा ने तत्काल इस बात की शिकायत कालेज प्रबंधन से की. छात्राओं के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता भी थाना पहुंचे थे. पुलिस अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है, इस बात की भी जांच की जा रही है कि इन छात्राओं के मोबाइल नम्बर ठग तक कैसे पहुंचे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: व्हीकल फैक्ट्री ने किया रोड बंद, नागरिकों में भारी आक्रोश, आंदोलन की चेतावनी

छत्तीसगढ़: 29 ट्रेनें फिर रद्द, 10 से 28 सितंबर तक यात्रियों की बढ़ी परेशानी, जबलपुर-संतरागाछी भी प्रभावित

जबलपुर-हैदराबाद इंडिगो फ्लाइट में बम की खबर, नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग, हर यात्रियों की हो रही जांच

जबलपुर गोंदिया होकर धनबाद से कोयंबटूर के लिए ट्रेन, देखें शेड्यूल

MP स्ट्रॉन्ग सिस्टम सक्रिय होगा, जबलपुर सहित 35 जिलों में एलर्ट