कर्नाटक: बेंगलुरु में साड़ी चोर गिरोह का खुलासा, देखने में मासूम लेकिन इरादे थे खतरनाक

कर्नाटक: बेंगलुरु में साड़ी चोर गिरोह का खुलासा

प्रेषित समय :16:08:02 PM / Fri, Sep 6th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बेंगलुरु. शहर के अलग-अलग प्रतिष्ठानों से महंगी सिल्क साडिय़ां चुराने के आरोप में चार महिलाओं के एक गिरोह को बेंगलुरु सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 25 अगस्त को जेपी नगर की एक दुकान से साडिय़ां चुराते हुए इस गिरोह को पकड़ा गया. उनके पास से पुलिस ने 17.5 लाख रुपये कीमत की 38 साडिय़ां बरामद की हैं.

गिरफ्तार महिलाओं की पहचान जानकी, पोनुरु वल्ली, मेधा रजनी और वेंकटेश्वरम्मा के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि गिरोह में शामिल दो अन्य महिलाएं फरार हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी चोरी की साडिय़ों को कम दामों पर बेचते थे.

जेपी नगर के सिल्क स्टोर में महिलाएं ग्राहक बनकर आई थीं. इनमें से चार ने दुकानदार का ध्यान भटकाने के लिए कपड़े दिखाने को कहा. अन्य लोग अचानक मेज से आठ साडिय़ाँ चुराकर घटनास्थल से भाग निकले. दो लोग भागने के बाद ही दुकान के मालिक को कुछ गड़बड़ लगी. बाकी की चार महिलाएं अपने कपड़ों के नीचे दस से ज्यादा साडिय़ां छिपाकर दुकान से बाहर निकलने लगीं.

तब दुकानदार ने उन्हें रोका और तलाशी ली तो पता चला कि साडिय़ां चोरी की गई हैं. इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. आगे की जांच में पता चला कि उन्होंने दूसरे प्रतिष्ठानों से भी साडिय़ां चुराई थीं. बेंगलुरु की एक अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-