व्हीकल फैक्ट्री महाप्रबंधक से कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाकात, कहा- बंद सड़क खोलो नहीं तो होगा आंदोलन

व्हीकल फैक्ट्री महाप्रबंधक से कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाकात

प्रेषित समय :20:23:00 PM / Fri, Sep 6th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

जबलपुर. व्हीकल फैक्ट्री प्रबंधन द्वारा गत 1 अगस्त से अपने क्षेत्र की सड़क को बंद किया, जिसे क्षेत्र के हजारों नागरिक पिछले कई दशक से इस्तेमाल करते आ रहे थे. सड़क बंद होने से लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है. फैक्ट्री प्रबंधन की इस जनविरोधी कार्यप्रणाली का कांग्रेस ने जमकर विरोध किया और इस संबंध में आज शुक्रवार 6 सितम्बर को एक प्रतिनिधि मंडल ने महाप्रबंधक से भेंट की और बंद सड़क को खोलने की मांग की. साथ ही चेतावनी दी कि यदि प्रशासन सड़क नहीं खोलता है तो आंदोलन किया जाएगा.

कांग्रेस प्रदेश महासचिव रामदास यादव ने मीडिया को प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि प्रतिनिधि मंडल में लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी रहे दिनेश यादव, झल्ले लाल जैन, मुकेश राठौर, नेम सिंह, रांझी ब्लॉक अध्यक्ष रविंद्र कुशवाहा, ब्लॉक संगठन मंत्री आशु बत्स, ईश्वरी पटेल, ने व्हीकल फैक्ट्री के महाप्रबंधक से चर्चा करते हुए रोड बंद किए जाने के संबंध में पूरी जानकारी से अवगत कराने की मांग की जिस पर महाप्रबंधक ने बताते हुए कहा कि व्हीकल फैक्ट्री कैंपस की सुरक्षा के चलते प्राइवेट (सिविलियनों) को व्हीकल फैक्ट्री की रोड पर आवागमन करने पर रोक लगाई गई है.
जिस पर दिनेश यादव, मुकेश राठौर, झल्ले लाल जैन, रामदास यादव, नेम सिंह, रविंद्र कुशवाहा, आंसू वत्स ने कड़ी आपत्ति उठाते हुए महाप्रबंधक से दो टूक स्पष्ट कहा है कि जब से व्हीकल फैक्ट्री का निर्माण हुआ है, तब से हमारी बस्ती के नागरिक रास्तों से निकलते रहे हैं और हम आपसे स्पष्ट मांग करते हैं कि हमारे क्षेत्रीय नागरिकों का आवागमन बिल्कुल बंद नहीं किया जाए हमारे नागरिकों को आने-जाने के लिए रास्ते खोले जाएं.

महाप्रबंधक को लिखित ज्ञापन सौंपते हुए हुए मांग की गई है कि एक सप्ताह के भीतर व्हीकल फैक्ट्री द्वारा रास्ते नहीं खोले जाने पर क्षेत्रीय नागरिकों के साथ संपूर्ण कांग्रेस रास्ता खोलने के लिए आंदोलन, प्रदर्शन, धरना, घेराव करने के लिए बाध्य होगी, जिसकी समूची जवाबदारी व्हीकल फैक्ट्री शासन प्रशासन की होगी. इस दौरान दिनेश यादव, झल्ले लाल जैन, मुकेश राठौर, रामदास यादव, नेम सिंह, रविंद्र कुशवाहा, आशु बत्स, ईश्वरी पटेल शामिल रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-