बजरंग पूनिया बोले- मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा, अब पीएम से उम्मीद नहीं, बृजभूषण के बयान पर किया पलटवार

बजरंग पूनिया- मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा, अब पीएम से उम्मीद नहीं

प्रेषित समय :17:59:48 PM / Sat, Sep 7th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. बीते दिन कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए पहलवान बजरंग पूनिया ने साफ कर दिया है कि वो चुनाव नहीं लड़ेंगे. एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा. साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हमें कोई उम्मीद नहीं है. साक्षात्कार के दौरान बृजभूषण पर बजरंग पूनिया ने पलटवार करते हुए कहा कि विनेश की अयोग्यता पर जश्न मनाने वाले क्या देशभक्त हैं.

साक्षात्कार के दौरान पूनिया ने बृजभूषण के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि देश के प्रति उनकी मानसिकता उजागर हुई है. ये विनेश का मेडल नहीं था बल्कि देश की 140 करोड़ जनता का मेडल था. विनेश के अयोग्य होने पर जश्न मनाने वाले क्या देशभक्त हैं. देश के लिए हम लोग बचपन से लड़ रहे हैं. वह देश की बेटियों से छेड़छाड़ कर रहे हैं.

पूनिया का पीएम मोदी पर निशाना

कांग्रेस नेता बजरंग पूनिया ने साक्षात्कार के दौरान कहा कि अब पीएम नरेंद्र मोदी से कोई उम्मीद नहीं है और इसका कोई मतलब भी नहीं है. हमें सिर्फ सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है. उन्होंने कहा कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा. लेकिन राज्यसभा भेजे जाने पर कहा कि ये पार्टी को तय करना है. मेरे खिलाफ सरकार ने एजेंसियों का इस्तेमाल किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-