जिसकी हत्या के आरोप में पांच लोग दस साल परेशान रहे, वह जिंदा मिला!

जिसकी हत्या के आरोप में पांच लोग दस साल परेशान रहे, वह जिंदा मिला!

प्रेषित समय :22:09:01 PM / Sun, Sep 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अभिमनोज
कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि बेकसूर लोगों को बेवजह परेशानी हो जाती है, कुछ ऐसा ही मामला हरदा क्षेत्र का है, जहां एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में पांच लोग दस साल तक परेशान होते रहे और अब वह व्यक्ति जिंदा मिल गया है.
खबर है कि.... साल 2013 में रहटगांव पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई, उसे पुलिस दो साल तक तलाश करती रही, लेकिन.... वह व्यक्ति नहीं मिला.
इसके बाद उस व्यक्ति का परिवार कोर्ट पहुंचा और आरोप लगाया कि- उसके गांव के ही पांच लोगों ने उसकी हत्या कर दी और लाश को छिपा दिया.
बहुत तलाशने पर भी उस व्यक्ति का सुराग नहीं मिला, साल 2023 में एक बार फिर नए सिरे से जांच शुरू हुई.
करीब एक साल तक गहरी तहकीकात के बाद सूत्र हाथ लगा कि उस व्यक्ति का व्यवहार सामान्य नहीं था, वह किन्नरों जैसा व्यवहार करता था.
जांच अधिकारी और टीम ने हरदा क्षेत्र के किन्नरों से संपर्क किया, जिसके आधार पर पता चला कि- हरदा का एक किन्नर कई सालों से दिल्ली में रह रहा है.
खबरों की मानें तो.... इसके बाद जांच टीम उस व्यक्ति की फोटो लेकर दिल्ली के उन क्षेत्रों में पहुंची जहां किन्नर रहते हैं, अंततः वह व्यक्ति मिल ही गया, जो वहां अंगूरी बाई के नाम से दिल्ली में रह रहा था, इसके बाद पुलिस टीम उसे मना कर इस शर्त के साथ हरदा ले आई कि उसे अदालत में पेश करने के बाद वापस दिल्ली जाने दिया जाएगा.
इसके साथ ही दस साल पुरानी रहस्यमय कहानी का भी अंत हुआ और तब जाकर इस मामले के पांच आरोपितों को कानूनी चक्रव्यूह से मुक्ति मिली!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-