Rajasthan: बुलडोजर लेकर पहुंची महिला एसडीएम, गुस्साई महिला ने बाल नोचकर जमीन पर पटका

Rajasthan: बुलडोजर लेकर पहुंची महिला एसडीएम, गुस्साई महिला ने बाल नोचकर जमीन पर पटका

प्रेषित समय :16:29:33 PM / Fri, Sep 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

गंगापुर सिटी. राजस्थान में एसडीएम के साथ बदसलूकी और उनकी पिटाई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला एसडीएम साहिबा के बालों को पकड़कर जमीन पर पटकती दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि SDM पुलिस बल और बुलडोजर के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं. इसी बीच स्थानीय लोगों के साथ उनकी झड़प हो गई.

मामला जिला गंगापुर सिटी के टोडाभीम का बताया जा रहा है.SDM सुनीता मीणा दलबल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं. इस दौरान कुछ लोग इसका विरोध करने लगे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एसडीएम ने एक बुजुर्ग को धक्का दिया, वह गिर पड़ा. इसके बाद एक महिला ने SDM पर हमला कर दिया. महिला ने एसडीएम के बालों को पकड़ लिया और उन्हें जमीन पर पटक दिया.

एसडीएम के साथ कोई भी महिला पुलिसकर्मी नहीं थी, ऐसे में पुलिसकर्मी बेहद सावधानी से इस लड़ाई को छुड़ाते दिखाई दिए. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि SDM पर भड़की महिला ने उनके बालों को पकड़ा और फिर जमीन पर पटका. इस दौरान कई लोग बीच बचाव करते रहे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. किसी तरह दोनों को अलग किया गया.

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों का कहना है कि अधिकारी अगर गुंडों जैसा बर्ताव करने लगेंगे तो लोगों के पास कोई रास्ता नहीं बचेगा. एक ने लिखा कि आज कल अफसर भी खुद को भगवान समझने लगे हैं, रिटायरमेंट के बाद चाहे कोई इनका फोन तक न उठाए. एक ने लिखा कि यह गलत है, इस तरह ग्रामीणों पर रौब नहीं जमाना चाहिए और ना ही ग्रामीणों को कानून को हाथ में लेना चाहिए.

एक अन्य ने लिखा कि वीडियो देखने पर यही लग रहा है कि SDM साहिबा ने सबसे पहले बुजुर्ग के साथ बदसलूकी की है और फिर महिला भड़की. एक ने लिखा कि ये अधिकारी ना जाने खुद को क्या समझते हैं, ऐसे लोगों को सिस्टम से ही बाहर कर देना चाहिए. एक ने लिखा कि इस महिला अधिकारी के साथ आज तो बहुत बुरा हो गया, अब ये जिंदगी भर इसे नहीं भूल पाएंगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-