राजस्थान: करौली में हादसा, रेलवे ट्रैक पर बिखर गए 3 युवकों के टुकड़े

राजस्थान: करौली में हादसा, रेलवे ट्रैक पर बिखर गए 3 युवकों के टुकड़े

प्रेषित समय :16:10:33 PM / Fri, Sep 6th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

करौली. राजस्थान के करौली जिले में शुक्रवार सुबह भीषण रेल हादसा हो गया है, जिसमें तीन युवकों की मौत ट्रेन से कटने के कारण हो गई है. उनके शव नीमोदा रेलवे स्टेशन के पास ट्रै्क पर क्षत-विक्षत अवस्था में मिले हैं. रेलवे कार्मिकों की सूचना पर सपोटरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को जब्त कर लिया. सपोटरा डीएसपी हरिराम मीणा और नारौली डांग चौकी प्रभारी अवजीत कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की गई.

पुलिस ने शवों को सपोटरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है. यह घटना नीमदा स्टेशन के मोरेल पुल के समीप हुई थी. मृतकों के नाम श्याम पुत्र गुड्डू उर्फ दीपक, कालू उर्फ दर्शन पुत्र रमेश, और तरुण पुत्र रमेश हैं, जो हरिजन बस्ती गंगापुर सिटी के निवासी थे. वे गंगापुर से रणथंभोर की पदयात्रा पर निकले थे. सपोटरा थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हादसा कैसे हुआ और क्या किसी ट्रेन के द्वारा चपेट में आने से मौत हुई है. घटना की विस्तृत जांच जारी है और पुलिस सभी संभावनाओं पर गौर कर रही है.

कैसे हुई मौत अभी तक नहीं कन्फर्म

पदयात्रा पर निकले युवकों की कैसे मौत हुई है, ये अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है, हालांकि संभावना व्यक्त की जा रही है कि जिस प्रकार से तीनों के शव रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले हैं, उससे साफ पता चल रहा है कि ट्रेन से कटने के कारण ही हादसा हुआ है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. जानकारी मिलने पर तीनों के घरवाले सपोटरा के लिए रवाना हो गए हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-