हरियाणा : रेलवे अंडरपास के जलभराव में डूबी महिंद्रा एक्सयूवी 700, एचडीएफसी बैंक के मैनेजर और कैशियर की डूबने से मौत

हरियाणा : रेलवे अंडरपास के जलभराव में डूबी महिंद्रा एक्सयूवी 700, एचडीएफसी बैंक के मैनेजर और कैशियर की डूबने से मौत

प्रेषित समय :14:24:57 PM / Sat, Sep 14th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां ओल्ड फरीदाबाद में अंडरपास में भरे पानी में एक महिंद्रा एक्सयूवी700 डूब गई है. इस हादसे में एचडीएफसी बैंक के मैनेजर और कैशियर की मौत हो गई है. मृतकों की पहचान पुण्यश्रेय शर्मा और विराज द्विवेदी के रूप में हुई है. मृतक पुण्यश्रेय शर्मा गुरुग्राम सेक्टर 31 बैंक की शाखा में मैनेजर थे और विराज द्विवेदी यहीं कैशियर थे. ये हादसा गुरुग्राम से लौटते समय हुआ है.

जानकारी के अनुसार देर रात दोनों गुरुग्राम से ग्रेटर फरीदाबाद अपने घर की ओर आ रहे थे. दिन भर हुई वर्षा की वजह से ओल्ड रेलवे अंडरपास में काफी पानी भरा हुआ था. एहतियात के तौर पर पुलिस ने पास में ही एक राइडर खड़ी की हुई थी, जो वाहन चालकों को अंदर जाने से मना कर रही थी.

देर रात एक एक्सयूवी 700 कर आई और तेजी से अंडरपास की ओर बढ़ गई. पुलिस का दावा है कि कार को अंदर जाने से मना किया था, लेकिन सवार नहीं माने. इसके बाद कार के अंदर पानी भर गया और वह डूबने लगे. तभी आसपास के लोग आए और पानी के अंदर उतरकर पहुंचे. दोनों युवकों को बाहर निकाला गया. एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दूसरे को बादशाह खान नागरिक अस्पताल में ले जाया गया, वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-