भगवान का अपमान! हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद महाकाल के प्रसादी पैकेट से नहीं हटा मंदिर का फोटो?

भगवान का अपमान! हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद महाकाल के प्रसादी पैकेट से नहीं हटा मंदिर का फोटो?

प्रेषित समय :20:09:25 PM / Tue, Sep 17th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अभिमनोज
भगवान के अपमान के मद्देनजर इंदौर हाईकोर्ट ने आदेश ने दिया था कि- प्रसादी के पैकेट पर बने मंदिर की फोटो को हटा दिया जाए, लेकिन तीन महीने के बाद भी जब फोटो नहीं हटाई गई है, तो एक बार फिर यह मामला गरमा गया है.
अब इस मामले में महाकालेश्वर के लड्डू प्रसाद पैकेट पर बनी तस्वीर को हटाने की अंतिम चेतावनी का पत्र मंदिर प्रशासन को भेजा गया है.
याचिकाकर्ता के वकील के हवाले से खबरें हैं कि.... हाईकोर्ट ने तीन महीने के अंदर पैकेट से मंदिर के शिखर की तस्वीर हटाने का आदेश दिया गया था लेकिन चार महीने बाद भी स्थिति वैसी ही बनी हुई है.
खबरों की मानें तो.... नाराज याचिकाकर्ता ने कलेक्टर और मंदिर समिति को 10 दिन के अंदर पैकेट बदलने की चेतावनी दी है.
उल्लेखनीय है कि.... वकील अभीष्ट मिश्रा ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि लड्डू प्रसाद के पैकेट पर छपे मंदिर के फोटे को श्रद्धालु कचरे में फेंक देते हैं, जिससे भगवान का अपमान होता है.
अदालत ने पैकेट पर से चित्र हटाने के लिए पेश की गई याचिका पर सुनवाई करते हुए मंदिर प्रशासन को तीन माह का समय दिया था, लेकिन याचिकाकर्ता का कहना है कि- मंदिर समिति ने अदालत के आदेश का पालन नहीं किया, पैकेट पर से मंदिर के फोटो नहीं हटाए गए हैं.
ऐसी हालत में याचिकाकर्ता ने संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखकर 10 दिन के अंदर पैकेट बदलने की चेतावनी दी है, साथ ही, याचिकाकर्ता का यह भी कहना है कि- यदि ऐसा नहीं होता है तो वह हाईकोर्ट में अवमानना याचिका दायर करेंगे.
खबरों पर भरोसा करे तो.... इस मामले को लेकर कलेक्टर नीरज सिंह का कहना है कि- वह जल्दी से जल्दी नए पैकेट डिजाइन करवाकर इस मामले का समाधान करेंगे!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-