MP के राजगढ़ में पत्रकार की गोली मारकर हत्या..!

MP के राजगढ़ में पत्रकार की गोली मारकर हत्या..!

प्रेषित समय :17:40:26 PM / Wed, Sep 18th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, राजगढ़. एमपी के राजगढ़ स्थित सारंगपुर नगर में उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब मोटर साइकल से आए बदमाशों ने पत्रकार सलमान अली को गोली मार दी. गोली लगने से घायल सलमान अली को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद सलमान को मृत घोषित कर दिया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सारंगपुर नगर अस्पताल के समीप कंचन मेडिकल स्टोर के पास पत्रकार सलमान अली अपने कुछ मित्रों के साथ बातचीत कर रहे थे. इस दौरान मोटर साइकल से तीन अज्ञात बदमाश आए, जिन्होने बंदूक निकालकर सलमान अली पर फायरिंग कर दी. गोली लगते ही सलमान अली गिर गए. गोली चलने की आवाज सुनकर लोग अफरातफरी मच गई.

वहीं साथियों ने सलमान को उठाकर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद सलमान को मृत घोषित कर दिया. खबर मिलते ही परिजनों सहित रिश्तेदार व शुभचिंतक मौके पर पहुंच गए थे. जिन्होने पुलिस को पूछताछ में बताया कि इसके पहले भी सलमान अली पर हमला किया जा चुका है. सलमान अली की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई थी, जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया. वहीं घटना को लेकर मध्यप्रदेश के अन्य जिलों में भी पत्रकारों की हत्या को लेकर आक्रोश व्याप्त है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-