बीजेपी के लिए कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' बनी संकट का सबब!

बीजेपी के लिए कंगना रनौत की

प्रेषित समय :21:40:24 PM / Thu, Sep 19th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

*अभिमनोज 
कंगना रनौत के अनियंत्रित, अमर्यादित बयान वैसे भी भाजपा के लिए परेशानी पैदा करते रहे हैं, लेकिन इस बार उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' बीजेपी के लिए संकट का सबब हो गई है.
खबरों की माने तो.... यदि यह फिल्म हरियाणा चुनाव से पहले आ गई तो बीजेपी को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है, क्योंकि इस फिल्म में विभिन्न वर्गों का फिल्मांकन विवादास्पद मान जा रहा है.
वैसे कंगना रनौत अपने बयानों से हरियाणा और पंजाब में बीजेपी का अच्छा खासा नुकसान कर चुकी हैं.
कुछ समय पहले खबरें थी कि.... कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि- अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बांग्लादेश बना दिया जाता, उन्होंने किसान आंदोलन पर सवाल उठाते हुए कहा कि- आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे और प्रदर्शन स्थल पर रेप और हत्याएं हो रही थीं.
इसके बाद भाजपा ने कहा कि.... कंगना को पार्टी के नीतिगत मुद्दों पर बोलने की इजाजत नहीं है.
ताज़ा- कंगना की फिल्म इमरजेंसी को लेकर कई खबरें आ रही है.... बॉम्‍बे हाईकोर्ट में कंगना रनौत की फिल्‍म 'इमरजेंसी' की रिलीज पर गुरुवार को भी कोई फैसला नहीं हो सका, अदालत ने सेंसर बोर्ड को 25 सितंबर 2024 तक निर्णय पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. 
खबरों पर भरोसा करें तो.... अदालत में सुनवाई के दौरान जजों की बेंच ने टिप्‍पणी करते हुए कहा कि- क्‍या केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी अपनी ही सांसद की फिल्‍म के ख‍िलाफ है?
वहीं सुनवाई के दौरान एक मजेदार बात हुई, विवादास्पद फिल्म 'इमरजेंसी' के सह-निर्माताओं ने गुरुवार को हाईकोर्ट को बताया कि बीजेपी सांसद कंगना रनौत की फिल्म को उनकी ही भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर रिलीज होने से रोका जा रहा है.
जस्टिस बर्गेस कोलाबावाला और जस्‍ट‍िस फिरदौस पूनीवाला की बेंच को बताया गया कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड सत्तारूढ़ पार्टी के इशारे पर अपने 'हितों' की रक्षा कर रहा है, क्योंकि फिल्म को 'सिख विरोधी' माना जा रहा है. फिल्‍म के निर्माता जी स्टूडियोज की ओर से दलील देते हुए सीनियर एडवोकेट वेंकटेश धोंड ने कहा कि- सेंसर बोर्ड जानबूझकर फिल्म की रिलीज में देरी कर रहा है, क्योंकि वह चाहता है कि फिल्म इस साल अक्टूबर में हरियाणा में होने वाले चुनावों के बाद ही रिलीज हो.
देखना होगा कि.... कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी हरियाणा चुनाव से पहले रिलीज हो पाती है या नहीं?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-