भारत की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का नेपाल के होटल में 6 लोगों ने किया रेप

भारत की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का नेपाल के होटल में 6 लोगों ने किया रेप

प्रेषित समय :14:41:35 PM / Sun, Sep 22nd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. नेपाल के भैरहवा में स्थित एक होटल में महराजगंज जिले की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वह नेपाल घूमने गई थी और एक होटल में रुकी हुई थी. होटल में रहने के दौरान कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया.

पीडि़त युवती महराजगंज जिले की रहने वाली है. उसके इंस्टाग्राम पर 20,000 से अधिक फॉलोवर्स हैं. होटल में मारपीट की आवाज सुनकर होटल के मालिक ने नेपाल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती की शिकायत पर कार्रवाई की. युवती ने छह युवकों के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जेल भेज दिया.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में चार भारतीय और दो नेपाली नागरिक शामिल हैं. नेपाल के भैरहवा डीएसपी मनोहर श्रेष्ठ ने बताया कि महराजगंज जिले के अफरोज, शालू खान, अतर रजा और गोरखपुर के बदलू खान को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा, नेपाल के शाहरुख तेली और अकबर खान को भी गिरफ्तार किया गया है. नेपाल पुलिस ने इन सभी आरोपियों को 7 दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-