MP: सवारियों से भरे आटो को ट्रक ने रौंदा, 7 की मौत, 3 की हालत गंभीर जबलपुर रेफर किया..!

MP: सवारियों से भरे आटो को ट्रक ने रौंदा, 7 की मौत, 3 की हालत गंभीर जबलपुर रेफर किया..!

प्रेषित समय :17:07:26 PM / Tue, Sep 24th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, दमोह. एमपी के दमोह स्थित गा्रम समन्न बांदकपुर रोड पर आज ट्रक ने सवारियों से भरे आटो को टक्कर मारकर कुचल दिया. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर डाक्टरों ने हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया है. यहां पर तीनों की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार शोभा नगर दमोह निवासी आलोक गुप्ता के रिश्तेदार के घर श्राद्ध का कार्यक्रम रहा, जिसके चलते आलोक अपने आटो में परिवार व रिश्तेदारों को लेकर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था. आटो जब ग्राम समन्ना बांदकपुर रोड से आगे बढ़ रहा था. इस दौरान सामने से आए ट्रक चालक ने आटो को टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर लगते ही आटो उछलकर सामने की ओर गिरा, जिसे ट्रक कुचलता हुआ निकल गया. हादसे में आलोक गुप्ता सहित 7 लोगों के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गायत्री पति सिद्धू, रीता पति राजेश व एक बच्चे के शरीर पर गंभीर चोटें आई. दुर्घटना होते देख राह चलते लोगों में चीख पुकार मच गई, यहां तक कि आसपास के लोग घरों से निकलकर आ गए. खबर मिलते ही कलेक्टर सुधीर कोचर, एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी सहित अन्य पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी बल सहित मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने फरार हुए ट्रक चालक नीरजसिंह लोधी उम्र 22 वर्ष निवासी बक्सवाहा छतरपुर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गिरफ्त में आया ट्रक चालक नीरज सिंह नशा किए था. उसे तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे वहां पर वह कुछ बोलने की हालत में भी नहीं था. दुर्घटना के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया, इसके बाद बांदकपुर रोड पर यातायात शुरु हो सका.

ट्रक में फंसे आटो को जेसीबी की मदद से निकाला गया-

पुलिस अधिकारियों की माने तो दुर्घटना इतनी भीषण थी कि आटो ट्रक के सामने हिस्से में अंदर की ओर फंसा रहा, जिसे जेसीबी की मदद से निकाला गया है. इसके बाद आटो में फं से मृतकों व घायलों को गैस कटर की मदद से बाहर निकालना पड़ा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-