जबलपुर: भेड़ाघाट में दिनदहाड़े लाखों रुपए के जेवरात की लूट, दुकान संचालक के सामने गायब हो गया बैग

जबलपुर: भेड़ाघाट में दिनदहाड़े लाखों रुपए के जेवरात की लूट, दुकान संचालक के सामने गायब हो गया बैग

प्रेषित समय :17:06:55 PM / Fri, Sep 27th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में दिन दहाड़े एक ज्वेलर्स की दुकान से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात गायब हो गए, घटना उस समय हुई जब दुकान संचालक दोपहर को दुकान की शटर खोल रहे थे, तभी एक व्यक्ति बाइक में आया और जेवरात से भरा बैग लेकर गायब हो गया, घटना शुक्रवार 27 सितम्बर के दोपहर की है.

जानकारी मिलते ही भेड़ाघाट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. ज्वेलर्स दुकान संचालक का नाम मनोज सोनी है, जिनकी शॉप भेड़ाघाट चौराहे पर स्थित है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा. इधर दुकान संचालक का कहना है कि बैग में 500 ग्राम सोना और करीब 15 किलो चांदी के जेवरात थे.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर को मनोज सोनी जेवर से भरा बैग लेकर दुकान पहुंचे और शटर खोलने लगे, दुकान की एक शटर खोलने के बाद बैग को काउंटर में रखकर दूसरी शटर खोलने लगे, तभी दुकान के आसपास रेकी कर रहा एक युवक जो कि बाइक में था, वह आया और पलक झपकते ही जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो गया. आरोपी को भागते हुए मनोज सोनी ने भी देखा, पर जब तक कुछ समझ पाते, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. दुकान संचालक ने पड़ोस के लोगों को जानकारी दी, कुछ दूर पीछा भी किया, पर तब तक चोर फरार हो चुका था. दिन दहाड़े हाईवे में हुई उठाईगिरी की वारदात हो गई है, यह जानकारी मिलते ही भेड़ाघाट थाना प्रभारी पूर्वा चौरासिया टीम के साथ मौके पर पहुंची.

भेड़ाघाट थाना प्रभारी का कहना है कि मनोज सोनी की भेड़ाघाट चौराहे पर ज्वेलर्स शॉप है, दोपहर को जब वह दुकान खोल रहे थे, उस दौरान यह घटना हुई है. बैग में कितने के जेवरात थे, इसकी जांच की जा रही है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे है, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा. थाना प्रभारी का कहना है कि जिस भी व्यक्ति ने इस वारदात को अंजाम दिया है, उसे यह जरूर पता होगा कि मनोज रोजाना कितने बजे आते है और उनके बैग में कितने के जेवरात रहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-