जबलपुर: डीपीएस स्कूल के वार्डन की बर्बरतापूर्वक पिटाई से छात्र के हाथ फ्रैक्चर हुआ, पुलिस को देखते ही लिपटकर रोने लगा बच्चा..!

जबलपुर: डीपीएस स्कूल के वार्डन की बर्बरतापूर्वक पिटाई से छात्र के हाथ फ्रैक्चर हुआ, पुलिस को देखते ही लिपटकर रोने लगा बच्चा..!

प्रेषित समय :19:18:30 PM / Wed, Sep 25th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) में 8 वीं कक्ष में अध्ययनरत छात्र को हॉस्टल के वार्डन से इतनी बर्बरतापूर्ण तरीके से पीटा कि हाथ में फे्रक्चर हो गया. बच्चे के साथ की गई बर्बरतापूर्ण पिटाई की खबर मिलते ही गौर चौकी से पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्हे देख बच्चा लिपटकर रोने लगा. वहीं रीवा से आए अभिभावकों का आरोप है कि बच्चे के शरीर पर भी चोट के निशान है, उसे कान में भी ठीक से सुनाई नहीं दे रहा है.  

बताया गया है कि रीवा में रहने वाला बालक जबलपुर के गौर क्षेत्र स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में 8 वीं कक्षा में अध्ययरत है. बालक का एक सप्ताह पले किसी साथी से हास्टल में झगड़ा हो गया था. वार्डन ने सभी छात्रों के साथ बालक को उठक-बैठक की सजा दी थी. इस बात की जानकारी जब स्कूल प्रबंधक को लगी तो उन्होने वार्डन को मुकेश शर्मा को फटकार लगाई. इस बात से गुस्साए वार्डन ने बालक को बुरी तरह पीटा. जिससे शरीर पर गंभीर चोटें आई, यहां तक कि हाथ में फे्रक्चर तक हो गया. मंगलवार को कॉल डे होता है, इस दिन बच्चों की उनके परिजनों से मोबाइल फोन पर बातचीत कराई जाती है. बातचीत के दौरान बालक अपने माता-पिता से शिकायत करते हुए फूट-फूटकर रोए. बेटे के साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी के बाद परिजन तत्काल आज जबलपुर आ गए. गौर पुलिस चौकी पहुंचकर शिकायत की, इसके बाद पुलिस को लेकर स्कूल पहुंचे. जहां पर पुलिस को देखते ही पीडि़त बालक लिपटकर खूब रोया. वहीं अभिभावकों ने आरोप लगाया है कि बच्चे के शरीर पर चोट के निशान है, उसे एक कान से ठीक से सुनाई नहीं दे रहा है. स्कूल प्रबंधन आरोपी वार्डन को बचाने की कोशिश कर रहा है, उसे भगा दिया गया है. उन्होने यह भी बताया कि पिछले वर्ष ही बेटे का सातवीं क्लास में एडमिशन कराया था. इस मामले को स्कूल प्रबंधन का कहना है कि बच्चे के साथ मारपीट करने वाले वार्डन को हटा दिया गया है. हालांकि पुलिस ने मामले में वार्डन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-