हरियाणा में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, आग लगने से 4 दोस्तों की मौत, एक घायल

हरियाणा में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, आग लगने से 4 दोस्तों की मौत, एक घायल

प्रेषित समय :14:23:14 PM / Sat, Oct 12th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में शुक्रवार देर रात एलिवेटेड ब्रिज पर एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में मरने वाले युवक सोनीपत के रहने वाले थे. इनमें 2 चचेरे भाई भी शामिल हैं. शवों को सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है. घायल दोस्त का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मृतकों की पहचान रोहित, नितिन, अक्षय, राहुल के रूप में हुई है, जबकि घायल की पहचान सौरव के रूप में हुई है. परिजनों का कहना है कि सोनीपत के गांव कुंडली से रोहित, नितिन और अक्षय समेत सोनीपत के ही गांव जाटी से राहुल और सौरव ब्रेजा कर में सवार होकर शुक्रवार रात को सोनीपत से पानीपत के लिए निकले थे. यह दोस्त टूर एंड ट्रैवल कंपनी का काम करते थे. इसी काम का भुगतान लेने के लिए पानीपत आ रहे थे.

जब वे कार लेकर पानीपत के एलिवेटेड पुल पर चढ़े तो उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार अनियंत्रित होकर एलिवेटेड पुल के डिवाइडर और पोल से टकरा गई. हादसे के दौरान कार में भी आग लग गई. इस दुर्घटना में कुंडली के रोहित, नितिन अक्षय और जाटी गांव के राहुल की मौत हो गई. जबकि जाटी गांव का सौरव गंभीर रूप से घायल है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-