सीआरपीएफ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, खालिस्तानी लिंक की जांच में जुटी पुलिस

सीआरपीएफ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, खालिस्तानी लिंक की जांच में जुटी पुलिस

प्रेषित समय :14:41:55 PM / Tue, Oct 22nd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. दिल्ली के रोहिणी इलाके में हुए विस्फोट के ठीक बाद देश भर के कई सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इन स्कूलों में दिल्ली और हैदराबाद के स्कूल भी शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक, यह धमकी ई-मेल के जरिए भेजी गई है.

दिल्ली पुलिस इस मामले में खालिस्तानी लिंक की जांच कर रही है. सोमवार को दिल्ली पुलिस ने टेलीग्राम ऐप से उस चैनल के बारे में जानकारी मांगी है, जिस पर बम की धमकी दी गई थी. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को भी बम की झूठी धमकी मिली है.

रोहिणी विस्फोट के बाद बढ़ी सनसनी

रोहिणी में हुए विस्फोट में सीआरपीएफ स्कूल की दीवार उड़ गई थी, हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था. लेकिन पास की दुकान का एक साइनबोर्ड और वहां पर खड़े वाहनों को काफी नुकसान पहुंचा था. पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध के सीसीटीवी फुटेज बरामद किए हैं और विस्फोट से ठीक पहले साइट के पास देखे गए दो दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की है. रविवार को हुए विस्फोट के कुछ घंटों बाद जस्टिस लीग इंडिया नाम के एक चैनल का कथित टेलीग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ था. पोस्ट में विस्फोट का एक वीडियो था जिसके नीचे खालिस्तान जिंदाबाद वॉटरमार्क था. दिल्ली पुलिस इन धमकियों को गंभीरता से ले रही है और मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस ने सभी संबंधित एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है और सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत कर दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-