OMG : सास टंकी पर चढ़ी और बहू टावर पर, पुलिस कभी इधर कभी उधर, जानिए पूरा मामला

OMG : सास टंकी पर चढ़ी और बहू टावर पर, पुलिस कभी इधर कभी उधर, जानिए पूरा मामला

प्रेषित समय :14:54:21 PM / Wed, Oct 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बरनाला. जिले के गांव भक्तपुरा मौड में उस समय हडकंप मच गया, जब सास-बहू का आपस में झगड़ा हो गया. फिर इंसाफ के लिए सास टंकी पर चढ़ गई और बहू टावर पर.

दरअसल, घर में झगड़ा होने की शिकायत बहू संदीप कौर ने पुलिस से कर दी, जिस पर थाना शैहना की पुलिस आज दो लोगों को थाने ले गई. जिसके विरोध में ससुराल पक्ष के लोग पानी की टंकी पर चढ़ गए. वहीं दूसरी ओर बहू भी अनाज मंडी के टावर पर चढ़ गई. पानी की टंकी पर चढ़ी सास बबली कौर और अन्य लोगों ने कहा कि पहले तो उनकी बहू संदीप कौर ने उसे पीटा और उसके बदले पुलिस हमारे लोगों को ले गई. राजनीतिक बदले की भावना से हमें इस मामले से जोड़ा गया और हमें थाने भेजकर अपमानित किया गया. इसके विरोध में हम लोग 35-40 मीटर पानी टंकी पर चढ़ गए हैं. जब तक हमारे लोगों को रिहा नहीं किया जाएगा और न्याय नहीं दिया जाएगा, हम नीचे नहीं उतरेंगे.

वहीं दूसरी तरफ बहू संदीप कौर भी अनाज मंडी में टावर पर चढ़ गई. उसने कहा कि इस मामले को राजनीतिक रंग देकर धमकाया जा रहा है. हमें भी पीटा गया है और अगर हमें न्याय नहीं मिला तो हम नीचे नहीं उतरेंगे. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को संझाने का काफी प्रयास किया. फिलहाल मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-