JABALPUR: किराना दुकान की आड़ में महिला बेच रही थी स्मैक, पुलिस की दबिश में खुलासा..!

JABALPUR: किराना दुकान की आड़ में महिला बेच रही थी स्मैक, पुलिस की दबिश में खुलासा..!

प्रेषित समय :20:04:19 PM / Wed, Oct 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित रानीताल क्षेत्र में किराना दुकान की आड़ में लम्बे समय से स्मैक बेच रही महिला सोनम सोनकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिला के घर की दुकान के लाफ्ट में रखी स्मैक बरामद की है. पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि उक्त स्मैक कहां से लाती है.

इस संबंध में लार्डगंज थानाप्रभारी हरिकिशन आटनेरे ने बताया कि रानीताल गेट नम्बर एक के पास सोनम सोनकर नामक महिला अपने घर में किराना दुकान की आड़ में अवैध रुप से स्मैक का कारोबार कर रही है. अभी भी वह दुकान के बाहर खड़ी स्मैक बेचने के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रही है. जिसपर यादव कालोनी चौकी प्रभारी सतीष झारिया ने टीम के साथ दबिश दी, जिसे देख महिला सोनम ने दौड़ लगा दी.

महिला पुलिस ने पीछा कर सोनम सोनकर पकड़ा, इसके बाद दुकान के अंदर लॉफ्ट से करीब 4 लाख रुपए की स्मैक बरामद कर ली. पुलिस ने महिला सोनम सोनकर के खिलाफ धारा 8, 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है. आरोपिया सोनम सोनकर को पकडऩे में चौकी प्रभारी यादव कालोनी एसआई सतीष झारिया, एएसआई राजेश वर्मा, एएसआई लेखराम नादोनिया, आरक्षक सौरभ लोहार, मानवेन्द्र, महिला आरक्षक अलका की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-