पल पल इंडिया
प्रदीप द्विवेदी: पेट्रोल शतक पर बीजेपी सांसद का सवाल, कौन देगा जवाब?

प्रदीप द्विवेदी: पेट्रोल शतक पर बीजेपी सांसद का सवाल, कौन देगा जवाब?

न्यूज़-व्यूज. पेट्रोल शतक पर विपक्षी तो निशाना साध ही रहे थे, अब बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सवालिया निशान लगाया है.

इधर, पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से सभी परेशान हैं, उधर, विपक्षी नेताओं सहित आमजन सोशल मीडिया पर शब्दबाण चला रहा है, तो इस बीच बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर अपनी ही केन्द्र सरकार पर ट्विटर वार किया है- लोगों की आवाज़ शायद ही कभी स्पष्ट और बुलंद होती है, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है. पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर जनता में आम राय है (पॉर्न वेंडरों, आईफोन चोरों और फेक आईडी वाले ट्विटराती को छोड़कर) कि बढ़ती कीमत शोषण करने वाली है, इसलिए सरकार को लेवीज को हटाना चाहिए.

इन दिनों पेट्रोल, डीजल के दाम इस कदर बढ़े हैं कि कुछ शहरों में तो पेट्रोल की कीमतें शतक लगा चुकी हैं.

कभी बीजेपी के संग खड़े रहे अकाली दल ने भी अच्छे दिनों पर व्यंग्यबाण चलाए हैं.

नए कृषि क़ानूनों के विरोध में बीजेपी का साथ छोड़ने वाले अकाली दल की ओर से मोदी सरकार में मंत्री रह चुकीं हरसिमरत कौर बादल ने बीजेपी के अच्छे दिन के वादे के लिए ट्वीट किया- अभूतपूर्व टैक्स, पेट्रोल, डीजल के आसमान छूते दाम आम लोगों की कमर तोड़ रहे हैं. बीजेपी के अच्छे दिन के वादे और कैप्टन अमरिंदर सिंह की शपथ केवल वोटों के लिए थी. सरकारों को तुरंत टैक्स घटाने चाहिए.

याद रहे, पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के लिए भी अब पुरानी सरकारों को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि जनता को इन रेट के लिए कौन जिम्मेदार है, इसकी जानकारी नहीं चाहिए, जनता के अच्छे दिन कब आएंगे, इसकी जानकारी चाहिए! 

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">The voice of people is rarely clear and loud. But sometimes it is. On petrol and diesel price rise, there is unanimity in the public [minus porn vendors&amp; iphone chors and fake ID tweeples] that the rise is exploitative. Hence government must stoop to conquer--Withdraw the levies</p>&mdash; Subramanian Swamy (@Swamy39) <a href="https://twitter.com/Swamy39/status/1362704484569243648?ref_src=twsrc%5Etfw">February 19, 2021</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमूल ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर लगाया कार्टून, यूजर्स ने कहा- अभी भी कोई कंपनी है, जिसकी रीढ़ सलामत

आम आदमी को राहत नहीं, लगातार ग्याहरवें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

जबलपुर के पेट्रोल पम्पों पर पीएम नरेन्द्र मोदी के पोस्टर चिपकाकर पहनाई माला, एनएसयूआई ने जमकर की नारेबाजी

अभिमनोजः रसोई गैस-पेट्रोल-डीजल ने अच्छे दिनों की उम्मीदों में ही आग लगा दी है?

पेट्रोल-डीजल रेटः सरकार की कमाई, जनता की जेब में आग लगाई!

मेघालय सरकार ने दी लोगों को राहत, पेट्रोल और डीजल के दाम में की 5 रुपये की कमी

Leave a Reply

सम्बंधित खबर