जबलपुर में जन्मदिन पार्टी से लौट रहा बाईक सवार युवक डिवाइडर से टकराया, मौत

जबलपुर में जन्मदिन पार्टी से लौट रहा बाईक सवार युवक डिवाइडर से टकराया, मौत


पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भेड़ाघाट के रिसोर्ट में आयोजित जन्मदिन पार्टी से लौट रहा बाईक सवार युवक कुंवर मानवेंद्र सिंह लम्हेटा रोड पर देर रात तीन बजे के लगभग डिवाइडर से टकरा गया, हादसे में मानवेंद्रसिंह के सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आई, जिसे साथियों ने कार से मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मानवेंद्र को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार भेड़ाघाट रिसोर्ट  में आयोजित पारस कोष्टा की जन्मदिन की पार्टी में दोस्त कार्तिक नामदेव, निवासी समता कालोनी शांतिनगर, कुंवर मानवेंद्रसिंह उम्र 23 वर्ष निवासी काली माता मंदिर के पास सदर केण्ट, उपेन्द्र साहू, शुभम जैन सहित अन्य युवक शामिल हुए, देर रात ढाई बजे के लगभग पार्टी समाप्त होने के बाद सभी दोस्त अपनी अपनी मोटर साइकल व कार से घरों के लिए रवाना हो गए. कार्तिक व शुभम जैन एक ही मोटर साइकल में सवार रहे, वहीं पीछे एक मोटर साइकल से मानवेंद्रसिंह आ रहा था, तेज गति से आ रहा मानवेंद्रसिंह लम्हेटा रोड पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया, हादसे में मानवेन्द्र के सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आई, जिससे वह गिरकर बेहोश हो गया, आवाज सुनकर आगे चल रहे कार्तिक व शुभम जैन रुक गए, जिन्होन पीछे आकर देखा तो मानवेन्द्र खून से लथपथ हालत में छटपटा रहा था, अन्य दोस्तों की मदद से मानवेन्द्र को कार में लेकर मेडिकल अस्पताल पहुंचे, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मानवेन्द्र को मृत घोषित कर दिया. हादसे में मानवेन्द्र की मोटर साइकल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसे पुलिस ने उठाकर बरामद कर लिया है.

मथुरा यूपी से आकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था युवक-

पुलिस को पूछताछ में जानकारी लगी है कि मानवेन्द्रसिंह यूपी के मथुरा का रहने वाल है, जो जबलपुर के सदर क्षेत्र में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था, उसके साथ एक और दोस्त भी रहता था. मानवेन्द्र की मौत से दोस्त भी स्तब्ध रहा है, यहां तक खबर मिलते ही परिजन भी जबलपुर आ गए.

शराब के नशे में नाली में गिरे अधेड़ की मौत-

इसी तरह अधारताल के कंचनपुर क्षेत्र में रहने वाले मदनलाल चौधरी शराब पीने के आदि रहे, जो बीती शाम 6 बजे के लगभग घर से निकले, इसके बाद देर रात तक नहीं लौटे, जिससे परिजनों ने तलाश की लेकिन मदनलाल का कहीं पता नहीं चल सका, आज सुबह मदनलाल को कुछ लोगों ने क्षेत्र की नाली में मृत हालत में पड़े देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने जानकारी दी कि संभवत शराब के नशे में नाली में गिरे है, जिससे सिर में चोट आने से मौत हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में दो बड़ी सड़क दुर्घटनाओं में 7 की मौत, ठाणे में स्पोर्ट्स कार के पलटने से 4 की मौत, सातारा में 3 पहलवानों की गई जान

जबलपुर में ग्राहकों के मशीन में अंगूठे लगवाकर राशन की कालाबाजारी कर रहा था दुकान संचालक

जबलपुर के ग्वारीघाट में महिला के घर संदिग्ध अवस्था में मिला एसआई, क्षेत्रीय लोगों को देखकर बिना पैंट पहने ही भागा

जबलपुर में निगरानी बदमाश करता रहा चोरी की वारदातें, दो मामलोंं का खुलासा

जबलपुर में पुजारी के घर का ताला तोड़कर सोने के जेवर चोरी

जबलपुर में पांच साल की मासूम के साथ बलात्कार, खून का रिसाव देख चीख पड़ी मां

जबलपुर की रोशनी द्विवेदी को पीएचडी की उपाधि

Leave a Reply