जबलपुर-चांदाफोर्ट नई ट्रेन का उद्घाटन 8 को, सप्ताह में तीन दिन चलेगी, यह है टाइम टेबिल

जबलपुर-चांदाफोर्ट नई ट्रेन का उद्घाटन 8 को, सप्ताह में तीन दिन चलेगी, यह है टाइम टेबिल

प्रेषित समय :18:38:54 PM / Sat, Mar 6th, 2021

जबलपुर. रेलवे ने जबलपुर से चांदाफोर्ट (बल्लारशाह) के बीच नई ट्रेन को चलाने की घोषणा कर दी है. इस ट्रेन का उद्घाटन सोमवार 8 मार्च को किया जायेगा. जिसकी तैयारियां पमरे प्रशासन ने तेज कर दी है. रेलवे ने जो निर्णय लिया है, उसके मुताबिक यह ट्रेन सप्ताह के तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार को जबलपुर से रवाना होगी और इसी दिन चांदाफोर्ट से भी जबलपुर के लिए रवाना छूटेगी.

रेलवे से जारी पत्र के अनुसार ट्रेन क्रमांक 02274/02273 जबलपुर-चांदाफोर्ट सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार को चलेगी. इसी तरह चांदाफोर्ट से भी इन्हीं दिनों के मुताबिक जबलपुर के लिए रवाना होगी.

यह है उद्घाटित ट्रेन की समय सारिणी

उद्घाटन अवसर पर यह ट्रेन जबलपुर से शाम 4.30 बजे रवाना होने के बाद मदनमहल, कछपुरा, नैनपुर, बालाघाट, गोंदिया स्टापेज के बाद रात 1 बजे चांदाफोर्ट पहुंचगी. जबलपुर से 4.30 बजे रवाना होकर, मदन महल 16:38 बजे पहुंचकर 16:40 पर छूटेगी, फिर नैनपुर रात 19:55, बालाघाट 20:55, गोंदिया 21:55 होते हुए, देर रात 1 बजे चांदाफोर्ट पहुंचेगी.

यह है जबलपुर-चांदाफोर्ट नई ट्रेन की नियमित समय सारिणी

जबलपुर से चांदाफोर्ट जो कि बल्लारशाह से 10 किलीमीटर की दूरी पर है, वहां के लिए नई यात्री गाड़ी में 16 डिब्बे रहेंगे, यह ट्रेन जबलपुर से सुबह 05.15 बजे चलकर 05,22 बजे मदन महल, 08.45 बजे नैनपुर, 10.30 बजे गोंदिया होकर 13.50 बजे चांदा फोर्ट स्टेशन पहुंचेगी. वापसी में भी यह ट्रेन चांदा फोर्ट से 14.50 बजे चलकर उक्त मार्ग से रात 23.25 बजे जबलपुर आएगी. ये ट्रेन जबलपुर से मदन महल, नैनपुर, बालाघाट, गोंदिया, होकर गंतव्य को जाएगी. यह नियमित ट्रेन आगामी गुरूवार 11 मार्च से चला करेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर में मिले कोरोना के नये स्ट्रेन से संक्रमित 6 मरीज, मचा हड़कंप

रंग लाया रेल मजदूर संघ का प्रयास, भोपाल में बनेगा पमरे का जोनल ट्रेनिंग सेन्टर

जबलपुर-चांदाफोर्ट व्हाया नैनपुर-बालाघाट-गोंदिया नई ट्रेन का उद्घाटन 9 को, पमरे प्रशासन की तैयारियां तेज

पमरे ने गुड्स ट्रेनों की एवरेज स्पीड का बनाया रिकार्ड, लोडिंग में भी किया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

यहां से 9 साल बाद पटरियों पर दौड़ेगी 3 देशों को जोडऩे वाली पाकिस्तान-तुर्की ट्रेन

ट्रेन चलाने पर पमरे-दपूमरे के रनिंग स्टाफ में टकराव, जबलपुर के रनिंग स्टाफ की शहडोल में पिटाई, आक्रोश

Leave a Reply