एली अवराम के साथ इश्क फरमाते नजर आए आमिर खान

एली अवराम के साथ इश्क फरमाते नजर आए आमिर खान

प्रेषित समय :11:06:51 AM / Tue, Mar 9th, 2021

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'कोई जाने ना' 26 मार्च 2021 को थियेटर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ एली अवराम, नेहा महाजन, अश्विनी कालेसेकर जैसे एक्टर एक्ट्रेस नजर आएंगे. इस फिल्म के गाने ‘हरफनमौला’ का ऑफिशियल टीजर रिलीज किया गया है. टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

टीसीरीज के रिलीज किए गए ‘हरफनमौला’ गाने के टीजर में आमिर खान का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. आमिर खान इस गाने में एली अवराम के बेहद ही रुमानी अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने में इन दोनों की केमिस्ट्री धांसू लग रही है. इस गाने का रोमांटिक टीजर फैंस के दिल की धड़कन बढ़ाने लगा है. गाने के इस टीजर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस गाने में  एली अवराम और आमिर खान का रोमांटिक अंदाज देखा जा सकता है. दर्शक बेसब्री से पूरा गाना देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. इस टीजर के रिलीज करते ही अब तक साढ़े चार लाख से अधिक व्यूज और हजारों की संख्या में कमेंट्स मिल रहे  हैं.

‘हर फन मौला’ गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है जबकि म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है. सिंगर विशाल डडलानी और जारा खान ने अपनी आवाज दी है. यह गाना 10 मार्च को रिलीज किया जाएगा. बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म 'कोई जाने ना'  के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ था.  इस वीडियो में आमिर खान और एली अवराम हरफनमौला गाने पर डांस करते दिख रहे थे. इस फिल्म में आमिर खान के ऑपोजिट लीड रोल एक्ट्रेस  एली अवराम शानदार डांसर भी हैं.  एली बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सत्या को मना करने वाले थे सौरभ शुक्ला, इसी फिल्म से मिली पहचान

फिल्म और टीवी की दुनिया के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2021 की घोषणा

फिल्म अभिनेत्री का ऐसा भी प्रेमी, मानता था पत्नी, दूसरी पुण्यतिथि पर किया कुछ ऐसा

फिल्म पीके का बनेगा सीक्वल, निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने दिया हिंट

सुशांत सिंह पर बनी फिल्म न्याय की शूटिंग हुई पूरी, अप्रैल में देगी दस्तक

Leave a Reply