एमपी की युवती ने दुबई में की लव-मैरिज, धर्म परिवर्तन का दबाव पडऩे पर बेटी को लेकर भागी अपने घर

एमपी की युवती ने दुबई में की लव-मैरिज, धर्म परिवर्तन का दबाव पडऩे पर बेटी को लेकर भागी अपने घर

प्रेषित समय :16:54:59 PM / Wed, Mar 10th, 2021

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर की युवती ने दुबई में जॉब के दौरान हैदराबाद के मुस्लिम युवक लव-मैरिज की, उस वक्त तो युवक ने वादा किया कि वह धर्म परिवर्तन की बात नहीं करेगा, लेकिन बेटी होने के बाद युवक ने धर्मान्तरण के लिए दबाव बनाना शुरु कर दिया. यहां तक कि मारपीट की जाने लगी, धर्म परिवर्तन को लेकर दी जा रही प्रताडऩा से परेशान होकर युवती अपने बेटी को लेकर दुबई से इंदौर आ गई, इंदौर पहुंचने पर युवती ने पुलिस में शिकायत की, जिसपर पुलिस ने युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया.

पुलिस के अनुसार इंदौर में रहने वाली सोनिया (परिवर्तित नाम) जॉब के सिलसिले में दुबई चली गई, जहां पर एक कंपनी में  नौकरी करने लगी, इस दौरान सोनिया की हैदराबाद निवासी सलीम समदानी से दोस्ती हो गई, दोनों के बीच बातचीत होती रही, साथ में घूमते फिरते रहे. इस बीच सलीम ने सोनिया से यह कहते हुए शादी कह दी कि वह न तो धर्म परिवर्तन करने के लिए कहूंगा, न ही पूजा-पाठ करने से रोकूंगा, सलीम की बातों में आकर सोनिया ने शादी कर ली. सोनिया ने एक बेटी को जन्म दिया, इसके बाद से ही सलीम ने धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाना शुरु कर दिया, सोनिया ने जब मुस्लिम धर्म अपनाने से मना किया तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी, सलीम द्वारा लगातार प्रताडि़त किए जाने से परेशान होकर सोनिया अपनी बेटी को लेकर पिता के पास इंदौर आ गई और सलीम द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी. इसके बाद थाना में शिकायत दी, जिसपर पुलिस ने सलीम समदानी पिता शेख अब्दुल रहीम निवासी हैदराबाद के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पति भी भारत लौटा, बेटी को मारने की दी धमकी-

सोनिया ने पुलिस को यह भी बताया कि वह बेटी को लेकर इंदौर आ गई तो सलीम भी नौकरी छोड़कर हैदराबाद अपने घर लौट आया, उसने धमकी दी कि धर्म परिवर्तन नही किया तो बेटी को भी जान से मार देगा. सलीम द्वारा दी जा रही धमकियों से अब सोनिया व उनके परिजन और ज्यादा घबराए हुए है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में इंदौर-भोपाल के साथ साथ अब जबलपुर में भी बढ़े कोरोना के संक्रमित

इंदौर में मिले कोरोना के नये स्ट्रेन से संक्रमित 6 मरीज, मचा हड़कंप

यदि कोरोना मामले नहीं घटे तो भोपाल-इंदौर में 8 मार्च से रात्रि कर्फ्यू, महाराष्ट्र से आने वालों के लिए टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

देश में नम्बर वन इंदौर का नगर निगम, तीसरे पायदान पर भोपाल, जबलपुर गिनती में भी नहीं

एमपी के इंदौर में नाबालिगा को चार दिन तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप, वायरल कर दी फोटो..!

Leave a Reply