महिला पर हमला करने वाला जोमैटो का डिलिवरी बॉय गिरफ्तार, कंपनी ने मांगी माफी

महिला पर हमला करने वाला जोमैटो का डिलिवरी बॉय गिरफ्तार, कंपनी ने मांगी माफी

प्रेषित समय :15:40:14 PM / Thu, Mar 11th, 2021

बेंगलुरू. खाने का आर्डर कैंसिल करने वाली महिला पर हमला कर घायल करने वाले फुड डिलिवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो के डिलिवरी बॉय को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिय है. बेंगलूरू के डीसीपी जोशी श्रीनाथ ने कहा कि डिलीवरी बॉय को बेंगलुरू में एक महिला पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि जोमैटो के डिलिवरी बॉय ने बेंगलुरू में एक महिला के ऑर्डर कैंसिल करने के लेकर उनपर हमला कर दिया था, जिससे उनके नाक में चोट लगी थी.

वहीं इस घटना के बाद जोमैटो ने अपने एक बयान में कहा कि हम इस घटना पर गहरा अफसोस करते हैं और इस दर्दनाक अनुभव के लिए हितेशा से माफी मांगते हैं. कंपनी ने आगे कहा कि हम उसके साथ संपर्क में हैं और आवश्यक चिकित्सा देखभाल की पूरी कोशिश कर रहे हैं. कंपनी ने यह भी कहा कि इस मामले में पुलिस की जांच में भी हम पूरा सहयोग देंगे.

गौरतलब है कि बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडिया तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें एक महिला ने जोमैटो कंपनी के एक कर्मचारी पर उनकी नाक तोडऩे की बात कही थी. वीडियो में महिला ने बताया था कि जोमैटो एप के जरिए उन्होंने खाना ऑर्डर किया था, लेकिन तय समय पर ना आने पर उन्होंने ऑर्डर को कैंसल कर दिया था. उन्होंने आगे बताया कि कैंसल होने के बावजूद डिलिवरी ब्वॉय खाना लेकर उनके घर पर आया और उसी दौरान गुस्से में उनकी नाक पर घूंसा मार दिया और मौके से फरार हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लाल किला हिंसा मामले में दिल्ली हवाई अड्डे से विदेशी नागरिक समेत 2 गिरफ्तार

दिल्ली सरकार ने 69,000 करोड़ रुपये का बजट पेश किया, सब के लिये कोविड-टीका मुफ्त

मनीष सिसोदिया पेश कर रहे हैं दिल्ली का बजट, विशेष महिला मोहल्ला क्लीनिक शुरू करने का ऐलान

इस्राइली दूतावास के बाहर बम ब्लास्ट ईरान ने कराया था दिल्ली में, इसके लिए भारतीयों का ही किया इस्तेमाल

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली तलब, बढ़ी राजनीतिक हलचल

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान: अब दिल्ली का होगा अपना शिक्षा बोर्ड, कैबिनेट ने दी मंजूरी

Leave a Reply