एमपी में बसपा विधायक के 30 हजार के ईनामी पति को पकडऩे पहुंची एसटीएफ, देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में दो साल से फरार है

एमपी में बसपा विधायक के 30 हजार के ईनामी पति को पकडऩे पहुंची एसटीएफ, देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में दो साल से फरार है

प्रेषित समय :18:51:07 PM / Wed, Mar 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. मध्यप्रदेश के जबलपुर से लगे पथरिया जिला दमोह से बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई के तीस हजार के ईनामी फरार पति गोविंद सिंह को पकडऩे आज एसटीएफ की टीम घर तक पहुंच गई. गोविंद सिंह हटा के बहुचर्चित देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में दो साल से फरार है.

बताया गया है कि पथरिया जिला दमोह से बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह की पुलिस को देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में दो वर्ष से तलाश है, इस मामले में चार दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार व पुलिस को जमकर फटकार लगाई, इसके बाद हरकत में आई सरकार ने एसटीएफ की टीम को गोविंद सिंह की गिरफ्तारी की जिम्मेदारी सौंप दी, एसटीएफ के एडीजी विपिन माहेश्वरी पूरी टीम के साथ आज विधायक रामबाई के निवास पर पहुंच गए, जिनके साथ अतिक्रमण अमला सहित अन्य विभाग के अधिकारी भी रहे, जिन्हे देख विधायक रामबाई ने हाथ जोड़ लिए.

इसके एक दिन पहले भी एसटीएफ की टीम रामबाई के सरकारी निवास पहुंची थी लेकिन वहां पर न तो विधायक रामबाई मिली न ही उनके पति गोविंद सिंह, टीम मौके पर उपस्थित कर्मचारियों से पूछताछ कर लौट आई थी, इसके बाद आज फिर टीम पहुंच गई, गौरतलब है कि गोविंदसिंह की गिरफ्तारी के लिए दमोह सीएसपी अभिषेक तिवारी के नेतृत्व में पांच टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, यहां तक कि पूरे मामले की जांच एडीजी एसटीएफ विपिन माहेश्वरी स्वयं कर रहे है, वे मंगलवार को देर शाम ही भोपाल से हटा पहुंच गए थे, जिन्होने रेस्ट हाउस में अधिकारियों से करीब एक घंटा तक चर्चा की, इसके बाद वे दमोह आ गए थे. वहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हत्याकांड के केस की सुनवाई कर रहे हटा के द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

मध्यप्रदेश में पांचवी तक की क्लास इस साल भी नहीं लगेगी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय

मध्यप्रदेश के 25 लाख लोग कोरोना काल में हुए बेरोजगार, प्रति व्यक्ति की आय 3 हजार रुपए घटी

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

Leave a Reply