एमपी: बर्थ डे पार्टी में बाईक से जानलेवा लगाई रेस, डिवाइडर से टकराकर 3 दोस्तों की मौत, 1 गंभीर

एमपी: बर्थ डे पार्टी में बाईक से जानलेवा लगाई रेस, डिवाइडर से टकराकर 3 दोस्तों की मौत, 1 गंभीर

प्रेषित समय :15:50:18 PM / Fri, Mar 19th, 2021

जबलपुर. एमपी जबलपुर में 3 दोस्तों की बाइक रेस में जान चली गई. एक अस्पताल में मौत से लड़ रहा है. चारों अपने एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे. यहां से 2 बाइक से नर्मदा दर्शन के लिए जा रहे थे. आधी रात को सूनी सड़क पाकर रेस लगाने लगे. बाइक की रफ्तार 80 के ऊपर पहुंच गई. अचानक मोड़ आने से दोनों बाइक अनियंत्रित हो गईं और स्ट्रीट पोल से टकराने के बाद डिवाइडर से जा भिड़ीं. मौके पर 2 दोस्तों ने सिर पर चोट लगने की वजह से दम तोड़ दिया. तीसरे दोस्त की मौत शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान जबलपुर मेडिकल अस्पताल में हो गई. हादसे के समय किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था.

हादसा गुरुवार रात लगभग 12.15 बजे का है. मृतकों की पहचान आमनपुर मदनमहल निवासी हर्ष ऊर्फ हर्षित बर्मन (17), समीर उर्फ शंभू झारिया (18) और लोधी मोहल्ला निवासी ललित डेहरिया (19) के रूप में हुई. हादसे की खबर घरवालों को पहुंचते ही कोहराम मच गया. दो का घर एक ही मोहल्ले में था. आधी रात पुलिस का घरवालों के पास फोन पहुंचा तो परिवारजन सो रहे थे. हादसे की खबर सुनी तो अवाक रह गए. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. आमनपुर निवासी कृष्णा मेहरा (17) का मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा है. परिजनों के मुताबिक चारों अपने दोस्त अमन की बर्थडे पार्टी में गए थे.

चढ़ाई वाले मोड़ पर बिगड़ गया बैलेंस

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक एमपी 20 एनएम 3407 और एमपी 20 एमएक्स 3862 से चारों युवक रेस लगा रहे थे. आधी रात होने की वजह से सूनी रोड पर वे 80 से 90 की स्पीड में रेस लगा रहे थे. खंदारी पुल पर रोड नीचे है. इसके बाद ऊंचाई के साथ मोड़ है. इसी मोड़ पर दोनों बाइक तेज रफ्तार होने की वजह से अनियंत्रित होकर पहले स्ट्रीट पोल से और फिर डिवाइडर से जा टकराई. सिर में चोट आने से हर्ष व समीर की मौके पर ही मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बैंक कर्मी ने की आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखा पापाजी सब झूठ था नौकरी तो 2017 में चली गई..!

जबलपुर में कोरोना रिटर्न, कर्फ्यू लगने के आसार, 97 पाजिटिव मिले..!

जबलपुर में डायल 100 के चालक की पत्नी ने तिलवारा पुल से लगाई छलांग

एमपी के जबलपुर में भाई-भतीजे से परेशान खोवा कारोबारी ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में पत्नी ने घर छोड़ा तो पति-बेटी ने दुनिया छोड़ दी, फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

जबलपुर में सूदखोर का कहर: दो लाख रुपए देकर पांच लाख वसूले, सात लाख अभी भी बाकी

Leave a Reply